ENGLISH HINDI Monday, December 09, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
दिल्ली में प्रेट्रोल 75 व डीजल 66 पारदिल्ली के रानी झांसी रोड पर आज फिर भड़की आगमन की शांति की नितांत आवश्यकता हैद स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजनसीएम की सुरक्षा में सेंध से डेराबस्सी के बहुचर्चित कब्जा विवाद ने पकड़ा तूल: दूसरे पक्ष ने लगाया मुख्यमंत्री के आदेशों के उल्लंघन का आरोप सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमाअंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव : 18 हजार विद्यार्थी, 18 अध्यायों के 18 श्लोकों के वैश्विक गीता पाठ की तरंगें गूंजीअविनाश राय खन्ना हरियाणा व गोवा के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चुनाव हेतू आब्र्जवर नियुक्त
पंजाब

पॉवर कारपोरेशन द्वारा क्षेत्रीय दफ़्तरों में कंट्रोल रूम स्थापित

June 14, 2019 08:32 PM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर:
पंजाब सरकार की ओर से गर्मी और धान की बिजाई और लगाई पाबंदी समाप्त होने का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे किसानों ने 13 जून से अपने खेतों में धान की फ़सल लगाना शुरू कर दिया है और पूरी तैयारी भी कर ली है।

पंजाब सरकार की ओर से धान की फ़सल लगाने की मंज़ूरी के बाद खेतों में धान की फ़सल लगाने वालों की रौनक लगनीं शुरू हो गई हैं। गर्मी और धान के मौसम दौरान बिजली खपतकारों की सुविधा और बिजली सप्लाई की जानकारी के लिए पावरकॉम की तरफ से क्षेत्रीय स्तर पर मुख्य दफ़्तर ज़ीरकपुर में 24 घंटे काम करने के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया हैं।

बिजली निगम की ओर से बिजली के बिलों और बिजली सप्लाई संबंधित शिकायत दर्ज करने के लिए 1912 पर फ़ोन या संदेश भेजा जा सकता है। इस संबंधित बिजली निगम के सीनियर कार्यकारी इंजीनियर मंडल ज़ीरकपुर, खुशविन्दर सिंह ने जानकारी देते बताया कि बिजली निगम के सभी बिजली खपतकारों के ध्यान में यह लाया जाता है कि बिजली निगम ने खपतकारों की सुविधा के लिए हरेक मंडल और उप मंडल में 24 घंटे नोडल शिकायत केंद्र की स्थापना की गई है। बिजली खपतकार सबंधित उप मंडलों के फ़ोन नंबरों से बिजली स्पलाई के साथ सबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इन नंबरों पर शिकायत दर्ज करवाई जा सकती है। यदि कोई शिकायत रजिस्टर्ड नहीं की जाती या सुनी नहीं जाती या बिजली स्पलाई सम्बन्धित कोई जानकारी प्रदान नहीं की जाती तो उपभोक्ता मुख्य दफ़्तर ज़ीरकपुर में स्थापित केंद्रीय कंट्रोल रूम के साथ संपर्क कर सकते हैं।

इस सम्बन्ध में बिजली निगम ने कुछ नंबर जारी किये हैं जिन में उप मंडल पभात टेक -196461 -10132, पभात गोदाम एरिया 96461 -10093, छत एरिया 96461 -32079, सिंघपुरा और लोहगढ़ एरिया 96461 -32083, टेक -2उप मंडल ढकोली 96461 -32069, बलटाना 96461-32050, प्रीत कालोनी और बिशनपुरा एरिया के लिए 96461-32075 पर संपर्क किया जा सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सीएम की सुरक्षा में सेंध से डेराबस्सी के बहुचर्चित कब्जा विवाद ने पकड़ा तूल: दूसरे पक्ष ने लगाया मुख्यमंत्री के आदेशों के उल्लंघन का आरोप सीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार। मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत की युवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंका पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी जीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारा सूखे दरख्तों की कटाई या हरे वृक्षों पर कुल्हाड़ी सुखबीर बादल को भी राजोआना के साथ जेल में बिठाने पर ही होगा पंजाब का माहौल शांत: सिंगला निर्दोष स्कूल ने कैलेन्डर 2020 लांच किया दो दिवसीय पांचवीं वार्षिक कॉन्फ्रेंस मेडिकॉन-2019 आयोजित