ENGLISH HINDI Monday, November 18, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

सैलानियों के लिए दि रोडटिप्सको ने चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की

June 14, 2019 10:55 PM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
वाई रोड यात्रा करने वाले सैलानियों के लिए  दि रोडटिप्सको  ने  चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की । यह एक कम्युनिटी है कोई ट्रवल एजेंसी व कंपनी नहीं। इस कम्युनिटी में  लोग आपस में अपनी स्ुाविधा व रूचि के अनुसार  योजनाबद्ध रूप ये कार्यक्रम बनायेंगे।
यह जानकारी आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए दि रोडट्रिप्सको के प्रमुख  दीपक अन्नथ ने बताया कि  वीकेन डे में लोगों को यात्रा के माध्यम से  स्थान विशेष की जानकारी के साथ लोगों को आननदित करते हुए परस्पर मिलवाते है। उन्होंने बताया कि  अभी  मुंबई, दिल्ली, बैंगलूर, कोलकता चेन्नई अहमदाबाद, हैदराबाद गुवाहाटी  भोपाल, नासिक, औरंगाबाद , नागपुर, पूणे, इंदौर, कोची, कोयम्बटूर, मैसूर और जयपुर आदि 18 शहरों में यह यात्रा कम्युनिटी सफलता पूर्बक कार्य कर रही है ।  
इसी श्रृंखला में  अब चंडीगढ़  में इस का प्रारम्भ किया जा रहा है । चंडीगढ़ दि रोडट्रिप्सको के संचालक  रोहित आहलुवालिया हैं। रोहित आहलुवालिया ने बताया कि उनका होटल प्रबंधन व ठहरने की व्यवस्था की अच्छी जानकारी हैं । लोगों की रूचि के अनुसार व्यवस्था की जायेंगी। यह गु्रप यात्रा होगी।
वन,टू व एक सप्ताह जैसा भी  चाहे  बुकिंग की जा  सकेगी। उन्होंने बताया कि पहला यात्रा ट्रिप तैयार हो गया है जो पॉड़ी गढ़वाल- खिरसू में जायेंगे। इस यात्रा में हर आयुवर्ग के पुरूष - स्त्री व साथ बच्चे भी जा सकेंगे। यह अन्य यात्राओं से   अलग पर्यटन स्थल की लोककला -संस्कृतिऔर सभ्यता से लोगों का परिचय  भी करायेगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणा सन्यासी ही समाज को दिशा दे सकते हैं :आयुषी अयोध्या राम मंदिर फैसला: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने सुप्रीम कोर्ट फैसले का किया स्वागत चिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानित अमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प कैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंह मंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जी पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमाला सामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंट