ENGLISH HINDI Monday, November 18, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

एम.एल.कौसर के 89वीं जयंति पर फोटो प्रदर्शनी एवं गजलो से सजेगी महफिल

June 17, 2019 09:03 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

चंडीगढ़ संगीत और सांस्कृतिक संस्था प्राचीन कला केन्द्र द्वारा पूर्व श्रद्धा एवं आदर से अपने संस्थापक गुरू एम.एल.कौसर की 89वीं जयंति के अवसर पर विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। प्राचीन कला केन्द्र के वास्तुकार गुरू एम.एल.कौसर ने केन्द्र को बहुआयामी कलाओं का ऐसा मंदिर बनाया है जिसमें भारतीय कलाओं को सिर्फ सहेजा नहीं जाता बल्कि यहां कला एवं संस्कृति का प्रचार प्रसार भी उतनी ही शिद्दत से किया जाता है ।

हजारों साल नर्गिस अपनी बे-नूरी पे रोती है बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदा -वर पैदा

गुरू एम.एल.कौसर की 89वीं जयंति के अवसर पर प्राचीन कला केन्द्र दो खास कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रहा है । इसमें पहले कार्यक्रम में शहर के सभी जाने माने अखबारों के 49 जर्नलिस्टों द्वारा फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है । इस प्रदर्शनी का आयोजन केन्द्र के चंडीगढ़ परिसर में स्थित प्राचीन कला केन्द्र आर्ट गैलरी में किया जाएगा ।

इस प्रदर्शनी को इस क्षेत्र के जाने माने फोटो जर्नलिस्ट स्वर्गीय योग जॉए को समर्पित है ।दूसरा आयोजन 20जून को टैगोर थियेटर में शाम को 6.30बजे किया जाएगा । जिसमें जाने माने गज़ल गायक श्री विनोद सहगल अपनी प्रस्तुति देंगें ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणा सन्यासी ही समाज को दिशा दे सकते हैं :आयुषी अयोध्या राम मंदिर फैसला: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने सुप्रीम कोर्ट फैसले का किया स्वागत चिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानित अमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प कैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंह मंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जी पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमाला सामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंट