ENGLISH HINDI Friday, July 19, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

हम्बल टू बी चंड़ीगढ़ीअन्स-ऐ फेसबुक ग्रुप ने हम्बल हार्ट्स मीट-2 का किया आयोजन

June 23, 2019 07:06 PM

चंडीगढ़:ऐ फेसबुक ग्रुप-हम्बल टू बी चंड़ीगढ़ीअन्स की ओर से रविवार को सेक्टर 19 के इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजिनीयर्स के सभागार में ग्रुप मेंबर्स और उनकेपारिवारिक सदस्यों के लिए दूसरे मेगा इवेंट हम्बलहार्ट्स मीट- 2 का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर चंडीगढ़ व्यापार मंडल के प्रेजिडेंट सुभाष नारंग मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। इस अवसर पर हम्बल टू बी चंड़ीगढ़ीअन्स ग्रुप के प्रबंधन सुभाष लूथरा, आर एम् कश्यप, कंवलजीत सिंह कलेर एवं अन्य टीम लीडर्स नवकिरण सिंह, रिया कक्कड़, इंदरजीत शेरगिल, प्रोमिला वर्मा और संजय खंडेलवाल द्वारा नुख्य अतिथि सुभाष नारंग को सम्मानित किया गया और ग्रुप की कार्यप्रणाली के बारे में अवगत करवाया गया।

इस यूनिक फेसबुक ग्रुप के संस्थापक और अमेरिका के विख्यात न्यूरो स्पेशलिस्ट डॉक्टर हर्षव र्धन सिंह द्वारा गेरिए ट्रिक्स पर एक विशेष लेक्चर दिया गया जबकि डॉक्टर रविकांत बहल नेहेल्थ केयर पर बहुमूल्य जानकारी ग्रुप के सदस्योंके साथ साँझा की।

वहीँ इस मौके ग्रुप के शुरुआत से लेकर अब तकके सफर की गतिविधियां और भविष्य कीयोजनाओं की विस्तृत जानकारी एक ऑडियो वीडियो प्रेजेंटेशन के जरिये पेश की गयी। हम्बल टू बी चंड़ीगढ़ीअन्स समाज में अपनी भागीदारी को समझते हुए कई तरह के सामाजिक कार्यों जैसे रक्तदान शिविर और मेडिकल कैम्प्स, ट्री प्लांटेशन, साइकिल रैलीज और और अन्य कई सामाजिक कार्यों के लिए विख्यात है ।

विख्यात न्यूट्रिशन एक्सपर्ट सरिता खुराना की देखरेख में 36 प्रतिभागियों के बीच हुयी किचन चैंपियनशिप कांटेस्ट के अलावा ग्रुप मेंबर्स और उनके पारिवारिक सदस्यों के बीच विभिन्न प्रकार की मनोरंजक गतिविधियों का भी आयोजन किया गया, जोकि इवेंट के आकर्षण का केंद्र रही ।

डॉक्टर पी एस रानू, विख्यात कार्डियक स्पेशलिस्ट डॉक्टर अनुराग शर्मा और पंजाब एन्ड हरियाणा हाई कोर्ट के सेवानिर्वित पूर्व जस्टिस इक़बाल सिंह को सोसाइटी के प्रति उनकी दी गयी सराहनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।

कर्नल गुरसेवक सिंह के कुशल नेतृत्व में तम्बोला सहित विख्यात आर्टिस्ट द्वारा कल्चरलगतिविधियां भी इस मौके आयोजित किया गयी।

मुख्य अतिथि सुभाष नारंग द्वारा अचीवर्स कोसम्मानित किया गया। त्रिलोक सिंह द्वारा लिखितपुस्तिका का भी इस मौके विमोचन किया गया । समारोह के अंत में कंवलजीत सिंह कलेर ने सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा किया ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
देव समाज कॉलेज फॉर वीमेन में नये शैक्षणिक ब्लॉक का उद्घाटन किया अनुपयोगी प्लास्टिक को री-साइकिल करना सिखाया एनजी ओ द लास्ट बेंचर ने लगाया मेडिकल कैंप गुरु पूर्णिमा महोत्सव के अवसर पर अखंड हरिनाम संकीर्तन कल से नींद न आने की समस्या को नजऱअंदाज़ न करे: डॉ विरदी खाली प्लॉट में गैरकानूनी तौर पर कचरा डालने से करना पड़ रहा है समस्याओं का सामना वरिष्ठ नागरिक बैंकर्स ने पेंशन विसंगतियां दूर करने का आह्वान किया एशियन डांस चैंपियनशिप में आशना बागरी ने चंडीगढ़ का नाम रौशन किया परवीन अनेजा बने इनकम टैक्स एंड सेल्स टैक्स बार एसोसिएशन के प्रधान चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर सवारी को छोडऩे आने वालों के लिए प्लेटफॉर्म टिकट जरूरी