ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
पंजाब

जीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौत

June 23, 2019 09:46 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

बलटाना की सैनी विहार में आज उस समय शोक की लहर दौड़ गई जब इस कॉलोनी में रहते एक 26 वर्षीय युवक व उसके जीजा की गर्मियों के चलते हिमाचल की रमणिक व ठंडी वादियों में स्थित काजा कस्बे की ओर जाते समय उनके बुलेट पर पहाड़ से एक बड़ा बोल्डर आ गिरा और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी अनुसार इशान कुमार पुत्र शुशील कुमार (26) जिसकी चंडीगढ़ के सैक्टर 22 में मोबाइल शॉप थी अपने जीजा सुनील कुमार (42) जो चंडीगढ़ पुलिस में कांस्टेबल है व मनीमाजरा में रह रहे थे, अपने 2 अन्य दोस्तो के साथ 2 मोटरसाइकिलों पर शुक्रवार सुबह हिमाचल के काजा के लिए निकले थे. हालांकि इस दौरान उसके घर मे उसका भाई, पिता व माँ न जाने के लिए मनाते रहे लेकिन ईशान नहीं माना। आज सुबह करीब 6 बजे जब वह दोनों अपने बुलेट पर वे पांगी नाला के पास पहुंचे तो उसकी बुलेट पर पहाड़ से एक भारी बोल्डर गिर गए, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि घटना में अन्य बाइक पर उनके कुछ पीछे आ रहे उनके दो दोस्त बाल बाल बच गए जिन्होंने इस घटना की पुलिस के इलावा मृतकों के परिजनों को दी।

बताया जा रहा है कि इस समय काजा हाइवे को चौड़ा करने का काम चल रहा है। ऐसे में पहाड़ों को ब्लास्टिंग करके तोड़ा जा रहा है। ऐसे में कई बार पहाड़ देखने में ठीक लगते है लेकिन ब्लास्टिंग होने से लूज हुए पहाड़ के भाग एकाएक गिर जाता है जिससे हादसा हो जाता है। रिकांगपिओ पुलिस ने सूचना मिलते ही हादसे में मारे गए दोनों बुलेट सवार युवकों के शवों को पोस्टमोर्टेम लिए रिकांगपिओ लाया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी।

वहीँ घटना के बाद पूरे बलटाना क्षेत्र में शोक व्याप्त है और मृतक इंसान के घर पर परिजनों व क्षेत्र के लोगों का परिवार को सांत्वना देने के लिए तांता लगा पड़ा है। ईशान के घर में उसका एक बड़ा भाई रिटायर पिताजी व माँ है जो लंबे अरसे से सैनी विहार क्षेत्र में रह रहे हैं वहीं उंसके जीजा की ईशान की बहन से सन 2005 में शादी हुई थी जिनके पास 12 साल की एक बेटी के इलावा 2 साल की दो जुड़वा लड़कियां है। ईशान के परिजनों ने बताया कि ईशान घूमने फिरने का शौकीन था और अक्सर बुलेट या अपनी गाड़ी में पहाड़ों की ओर घूमने निकल जाए करता था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दर्दनाक: तीन बेटियों के बाद हुआ डेढ़ साल का बेटा माँ की ओर दौड़ रहा था, मौत पीछा कर रही थी, स्कूल बस ने कुचल दिया बठिंडा में वॉक फॉर कैंसर वॉकाथन का आगाज़ जीरकपुर, : त्योहारी सीजन में कैश लैस हुए एटीएम लाखों की लागत से छह साल पहले बना कम्युनिटी सेंटर बना सफेद हाथी, नहीं होते फंक्शन रेल गाड़ी के नीचे आकर बुज़ुर्ग की मौत उत्तराखंड पर्वतीय सभा के रक्तदान शिविर में 43 यूनिट एकत्रित 40 लाख एडवांस लेकर नहीं करवाई प्लाट की रजिस्ट्री, कंपनी के डायरेक्टर सहित 5 पर केस दर्ज गड़बड़झाला: जमीनों की कीमतें बढ़ाने के लिए नेश्नल ग्रीन ट्रिब्यूनल एक्ट की धज्जियां उड़ा रहे कॉलोनाईजर लॉरेट ग्लोबल स्कूल कथोग के छात्रों का शानदार प्रदर्शन कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार ने दिया कर्मियों और पैनशनरों को दीवाली का तोहफ़ा, एक नवंबर से महंगाई भत्ते में तीन प्रतिशत वृद्धि