ENGLISH HINDI Sunday, July 21, 2019
Follow us on
व्यापार

न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा

June 28, 2019 09:45 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री:
ओमैक्स लिमिटेड ने न्यू चंडीगढ़ में पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क-बीकन स्ट्रीट बनाने की घोषणा की करते हुए वाइस प्रेसिडेन्ट मनोज सूरी ने पत्रकारो को बताया कि यह बिजनेस पार्क भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विकसित किया जाने वाला शानदार बिजनेस हब होगा, जिसे ग्लास और क्रोम स्काइलाइन के साथ बनाया जाएगा। यह आने वाले दिनों में रिटेल, ऑफिस, लिविंग, डाइनिंग और एंटरटेनमेंट स्पेस के लिए एक शानदार डेस्टिनेशन के तौर पर सामने आएगा।बीकन स्ट्रीट न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स के इंडिया ट्रेड टावर, इंटरनेशनल ट्रेड टावर और हॉलीडे इन जैसे कमर्शियल प्रोजेक्टों का हिस्सा है। यहां हर उम्र के लोगों को उनकी पसंद के फैशन फूड फन का अनूठा अनुभव मिलेगा। बीकन स्ट्रीट में एक ही छत के नीचे पालिका बाजार, बीस्कोप बुलीवर्ड, सेंटरपॉइंट, गॉरमे गैलरी, कैफे, क्लब एंड पब्स, कोर्ट क्यूलिनेयर, फंडरलैंड, मेगाप्लेक्स, ओडियन, यूनी-सुइट्स, सर्विस्ड अपार्टमेंट्स, 7-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स सिनेमा और रूफ टॉप का आनंद मिलेगा। स्काई एस्केलेटर्स, बच्चों के लिए प्लेइंग एरिया और खूबसूरत माहौल के दम पर आने वाले दिनों में बीकन स्ट्रीट लोगों का पसंदीदा शॉपिंग डेस्टिनेशन बनकर उभरने की क्षमता रखता है। यह ऐसा डेस्टिनेशन बनकर उभरेगा जहां भरपूर हरियाली और बेहतरीन बागवानी के साथ बिजनेस स्पेस की सुविधा होगी, जो लोगों के कमर्शियल अनुभव को नई ऊंचाई देगा। लिमिटेड के बिजनेस हेड -चंडीगढ़ भूपिंदर सिंह ने कहा, अपने नए प्रोजेक्ट बीकन स्ट्रीट को लोगों के सामने पेश करते हुए कहा कि न्यू चंडीगढ़ एक मॉडर्न सिटी है। नई जेनरेशन के लिए यहां प्रोजेक्ट के रूप में एक हाइपर-हाइब्रिड हब पेश करते हुए हम रोमांचित हैं।
बीकन स्ट्रीट प्रोजेक्ट मध्य मार्ग एक्सटेंशन रोड पर 200 फीट स्ट्रेच पर मेडसिटी के ठीक सामने और ट्रांसपोर्ट टर्मिनल के ठीक आगे स्थित है। एक छत के नीचे ढेरों अनुभव मिलेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज 40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश बजाज फिनसर्व ने लाइफ केयर फाइनेंस सुविधा प्रदान करने के लिए मदरहुड हॉस्पिटल्स के साथ की भागेदारी शिमला में तीसरी एचसीएल ग्रांट पैन-इंडिया सिंपोज़ियम ‘सीएसआर फार नेशन बिल्डिंग 2019’ का आयोजन इंडिया मेडिकल शो में उच्च तकनीक व उपकरणों को किया प्रदर्शित चार दिवसीय सीआईआई कूलेक्स का हिमाचल भवन में आगाज आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’