ENGLISH HINDI Friday, July 19, 2019
Follow us on
धर्म

श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर 8 रजिस्टर्ड, नई कमेटी घोषित

July 01, 2019 11:39 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर 8 सी अब रजिस्टर्ड हो गया है।  इस मंदिर की एक नयी कमेटी गठित की गयी है। हरमोहिंदर सिंह को कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है। बालकृष्ण मलिक को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नरिंदर सिंह को उपाध्यक्ष, अश्वनी गुप्ता को महासचिव, सतीश सूरी को संयुक्त सचिव, सतीश कपूर को ट्रेजरार चुना गया है।

श्री सनातन धर्म सभा शिव मंदिर के अध्यक्ष मोहिंदर सिंह ने कहा कि नई कमेटी के बनने के साथ ही अब मंदिर के विकास कार्य तेजी के साथ होंगे। इसके साथ ही मंदिर परिसर की गतिविधियों को तेजी के साथ बढ़ाया जाएगा। मंदिर के कमरों और उसके हाल का रेनोवेशन जल्द करवाया जाएगा।

सीनियर वाइस प्रेसीडेंट बालकृष्ण मलिक ने कहा कि हम जल्द ही मंदिर में गरीबों के लिए एक डिस्पेंसरी की शुरुआत करेंगे। इसके साथ ही यहां गरीब परिवारों के शादी समारोह भी आयोजित किए जाएंगे। इस मौके पर अश्वनी गुप्ता ने कहा कि सभा की योजना मंदिर परिसर में रक्तदान शिविर और मेडिकल कैंप लगाने की है। नई कमेटी ने कहा कि वालंटरी एजेंसी के साथ विकास की गतिविधयों का आयोजन किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और धर्म ख़बरें
सशक्त सोच ही समाज को परिवर्तन करेगी: कुलपति मदान आध्यात्मिक ज्ञान का प्रकाश करेगा युवाओं का मार्ग दर्शन गढ़वाल भवन में श्री सुंदरकांड पाठ-सामूहिक प्रार्थना जीवन में अच्छे संस्कारो का होना जरूरी : अतुल कृष्ण शास्त्री स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसाइटी ने 32वां निर्जला एकादशी महाछबील उत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जैन मंदिर के तीन दिवसीय प्रोग्राम में दूसरे दिन शोभा यात्रा तथा संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन श्री खाटू श्याम का 21वां वार्षिक महोत्सव 8 जून को 32-डी मार्किट में बाबा बालकनाथ मंदिर में 45वां वार्षिक उत्सव 2 जून से 3 जून को शनि जयंती : करें शनि के उपाय अपने परिवेश को स्वच्छ रखना नैतिक जिम्मेदारी