ENGLISH HINDI Friday, June 05, 2020
Follow us on
 
धर्म

श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर 8 रजिस्टर्ड, नई कमेटी घोषित

July 01, 2019 11:39 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर 8 सी अब रजिस्टर्ड हो गया है।  इस मंदिर की एक नयी कमेटी गठित की गयी है। हरमोहिंदर सिंह को कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है। बालकृष्ण मलिक को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नरिंदर सिंह को उपाध्यक्ष, अश्वनी गुप्ता को महासचिव, सतीश सूरी को संयुक्त सचिव, सतीश कपूर को ट्रेजरार चुना गया है।

श्री सनातन धर्म सभा शिव मंदिर के अध्यक्ष मोहिंदर सिंह ने कहा कि नई कमेटी के बनने के साथ ही अब मंदिर के विकास कार्य तेजी के साथ होंगे। इसके साथ ही मंदिर परिसर की गतिविधियों को तेजी के साथ बढ़ाया जाएगा। मंदिर के कमरों और उसके हाल का रेनोवेशन जल्द करवाया जाएगा।

सीनियर वाइस प्रेसीडेंट बालकृष्ण मलिक ने कहा कि हम जल्द ही मंदिर में गरीबों के लिए एक डिस्पेंसरी की शुरुआत करेंगे। इसके साथ ही यहां गरीब परिवारों के शादी समारोह भी आयोजित किए जाएंगे। इस मौके पर अश्वनी गुप्ता ने कहा कि सभा की योजना मंदिर परिसर में रक्तदान शिविर और मेडिकल कैंप लगाने की है। नई कमेटी ने कहा कि वालंटरी एजेंसी के साथ विकास की गतिविधयों का आयोजन किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
संत निरंकारी मिशन ने संभाली जरूरतमंदों को घर बैठे राशन सामग्री पहुंचाने की कमान विशाल साईं भजन संध्या का आयोजन कैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांता सेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद महाशिवरात्रि पर्व: लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने लगाया लंगर: 24 प्रकार के व्यंजन शिव भक्तों में प्रसाद स्वरूप किये वितरित श्रीसालासर बालाजी परिवार की मूर्तियो का विधिवत रूप से श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर-32 में प्राण प्रतिष्ठा कर स्थापित की गई मुमुक्षु हिमांशु जैन बने अमन मुनि और मुमुक्षु रजत जैन बने तेजस मुनि विश्व शांति कल्याणार्थ पर हिमाचल महासभा चंडीगढ़ ने सजाया भव्य दरबार साहिबज़ादों की शहादत को किया याद: लगाया चाय ब्रेड पकोड़े का लंगर