ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

एफसीआई स्टाफ महिलाओं ने ढोल की ढाप पर नाचते-गाते तीज मनाई

August 13, 2019 08:53 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री:

  
 
फूड कार्पोरेशन ऑफ इन्डिया वूमैन वैल्फेयर ऑर्गनाइजेशन चंडीगढ़ की पूर्व और वर्तमान स्टाफ की महिलाओं ने संयुक्त रूप से तीज का पर्व नाचते गाते उत्साह पूर्वक मनाया। इस अवसर पर युवतियां और बुजुर्ग सभी आयु वर्ग की महिलायें प्रारम्परिक ड्रैस में तीज उत्सव में सम्मलित हुई।

 आयोजिका अर्चना पुरी ने स्वागत करते हुए सभी के फूलों से बना टीका लगाया। कार्यक्रम का प्रारम्भ बयोबृद्ध महिला बीना जी ने देश भक्ति के गीत से कियाऔर देखते ही देखते ढोल बजने लगा पंजाबी लोकगीतों के सुर लहरियां गूंज उठी । और महिलायें जोश में थिरकने लगी। गिद्दा भंगड़ा किया। और पारम्परिक लोक गीत गाये। इसी मध्य चूड़ी गेम भी खेला गया। भोजन के साथ तीज का खास व्यंजन खीर पूड़े खाकर तीज मनाई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
प्रवासी श्रमिकों में बाँटे खरबूजे ट्रांसपोर्टर्स ने समाजसेवियों को किया सम्मानित चंडीगढ़ समूह गुरुद्वारा प्रबंधक संगठन की बैठक में लंगर सेवा का मौका देने के लिए प्रशासन का जताया आभार गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानित चंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप प्रकृति पर आधारित कलम रस्किन बांड से प्रेरित चंडीगढ़ के सैक्टर 30 करोना कंटेनमेंट जोन में मौत के बाद हंगामा बच्चों में बाँटे कलरफुल औऱ कार्टून करैक्टर वाले मनभावन मास्क समाजसेवी रविन्द्र सिंह और इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी ने प्रवासी श्रमिकों को सी सी ई टी में बांटा भोजन जनहित याचिका: लॉकडाउन में स्कूलों द्वारा फीस वसूलने को हाईकोर्ट में चुनौती