पंजाब

डेराबस्सी ट्रैफिक पुलिस प्रशासन बड़े हादसे की इंतजार में

August 13, 2019 09:07 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
डेराबस्सी ट्रैफिक पुलिस प्रशासन किसी बड़े हादसे की इंतजार में है। चंडीगढ़ से अंबाला मुख्य सड़क पर पार्किंग बना लेने से यहां से आने—जाने वाले लोगों के लिए बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो रही है। नगर कौंसिल डेराबस्सी के साथ ही ट्रैफिक पुलिस का बूथ भी है। ना नगर कौंसिल डेराबस्सी और ना ही ट्रैफिक पुलिस डेराबस्सी इस जाम को खुलवाने के लिए कोई ध्यान नहीं देते है और ना ही यहां से रेहड़ी फड़ी वालों को किसी और तरफ शिफ्ट किया जा रहा है।

जानकारी अनुसार सड़क किनारे मेन बाजार के सामने सब्जी मंडी बनी हुई है उसके साथ लोगों ने पार्किंग बनाकर आने जाने वालों के लिए समस्या खड़ी की हुई है। यहां पर लोग स्कूटर, कार, ट्रैक्टर आदि खड़ा कर सब्जी मंडी में चले जाते हैं और बाहर जाम लग जाता है जहां पैदल जाना भी मुश्किल हो जाता है। ट्रैफिक पुलिस को ट्रैफिक चलाने के लिए कहा जाता है लेकिन वे अब भी लोगों की गाड़ियों के कागज चेक करते देखे जाते हैं। जब उनके इसके बारे में पूछा जाता है तो वह कह देते हैं कि हमें ऊपर से आर्डर है कि लोगों के कागज चेक किए जाएं।

जब इस बारे में डीएसपी से पता किया गया तो उनका कहना है कि ऊपर से कोई ऐसा आदेश नहीं है कि लोगों के कागजात चेक कर उनका चालान किया जाए। दूसरी तरफ ट्रैफिक को सुचारू चलाने के लिए जो कदम उठाने चाहिए वे नहीं उठा रहे हैं। सिर्फ अपनी मनमर्जी के हिसाब से लोगों के चालान किए जा रहे हैं। लगे जाम को कोई भी अधिकारी देखने की जहमत नहीं करता। इसलिए लोगों की प्रशासन से अपील है कि वह इस पर ध्यान देकर कोई बड़ा हादसा होने से बचा जा सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
संगरूर के कैप्टन करम सिंह नगर के लोग कर सकेंगे आधुनिक मशीनों से कसरत पकड़ा गया नशा तस्कर निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस में मचा हड़कंप कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमा फर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारी सोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबू