ENGLISH HINDI Monday, January 27, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया

August 19, 2019 10:45 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
वेगनटिक सुपर फूड्स एंड बेवरेजेज ने स्वास्थ्य और सौंदर्य को बढ़ाने के लिए आज चंडीगढ़ में एल्मो-एल्मोंड बेवरेज को सबसे पहले चंडीगढ़ में लॉच किया। इसके बाद जयपुर, गुडग़ांव और बम्बई में लॉन्च किया जायेगा । इसे युवा उद्यमी भाईयों अनीश गोयल और आयुष गोयल ने स्थापित किया है।

मीडिया से बात करते हुए, आयुष गोयल, मैनेजिंग पार्टनर ने कहा कि वेगनटिक सुपर-फूड्स के लिए इस बाजार में प्रवेश करते हुए एल्मोंड बेवरेज को अपने पहले उत्पाद की पेशकश के रूप में शुरू किया है। आयुष गोयल ने कहा कि ‘‘एल्मो, वेगनटिक का एक ब्रांड, जो कि कम ही समय में एल्मोंड बेवरेज (बादाम दूध) का विकल्प बन गया है, अब सुपर फूड कैटेगरी में कई अन्य उत्पादों को शामिल कर अपनी रेंज का विस्तार कर रहा है। उन्होने कहा कि एल्मो उपभोक्ता जागरूकता पैदा करने, उत्पादों का नमूना लेने और उत्पादों को स्वास्थ्य और ब्यूटी डोमेन में लाने के माध्यम से उत्पादों के मार्केटिंग की दिशा में एक कदम उठा रहे हैं। इसे अब प्रीमियम स्पा, सैलून, ब्यूटी पार्लर, जिम और उनके उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य और सौंदर्य से संबंधित अन्य संस्थानों के माध्यम से भी रिटेल में बेचे जाएंगे।आयुष ने कहा कि एल्मो की सबसे खास बात ये है कि ये कैलोरी, ग्लूटेन, लैक्टोज, चीनी के मामले में ये शून्य है और इसके साथ ही ये लो ग्लाइसेमिक इंडेक्स (नॉन-स्वीट वेरिएंट के लिए) में 25 से कम बनाए रखता है।

पारंपरिक तौर पर यादाश्त और दिमाग के लिए बेहतर माने जाने वाले बादाम के गुणों को समेटे हुए एल्मो को पीने से मुहांसों से राहत मिलती है और ये मूल त्वचा के लिए भी काफी उपयोगी हैं। वर्कआउट के समय प्रोटीन शेक में पानी के सेवन के बाद ही एक आदर्श आधार है। नॉन-स्वीट वेरिएट डायबटीज के रोगियों को पीने लिए ये काफी बेहतर है और यहां तक कि 67 प्रतिशत से अधिक आबादी के लिए एक आदर्श फिट है जो लैक्टोज को लेकर सहज नहीं हैं।

स्वाद के लिए जाने जाते एल्मो को 04 वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जा रहा है जिनमें स्वीटन्ड, ओरिजनल (स्वीटन्ड), चॉकलेट (डेनिश चॉकलेट) और वेनिला शामिल हैं। वहीं उपयोगिता कारणों से इनको खूबसूरती से डिजाइन किए गए 200 मिलीलीटर और 1 लीटर स्क्रू-कैप्ड टेट्रा पैक में उपलब्ध कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में अपने उत्पादों को ई-कॉम, रिटेल, गुर्मे फूड्स, सैलून, जिम और सभी चैनलों के माध्यम से उपलब्ध करवाने के साथ हम उन तक पहुंच सकते हैं। केवल एल्मोंड बेवरेज के अलावा और इस हेल्थ और ब्यूटी ड्रिंक के प्रति उनका उत्साह; हम बहुत जल्द उन्हें सुपर-फूड्स की एक ही श्रेणी के तहत खाने और नाश्ते के लिए और अधिक पौष्टिक विकल्प देंगे। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
युवा दल ने 71वें गणतंत्र दिवस अवसर पर सेक्टर 46 में किया ध्वजारोहण द लास्ट बेंचर्स "और अमृत कैंसर फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर 26 को वाईस ऑफ़ इंडिया नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन पर विशाल पद यात्रा वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंका गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रित 68 लाख के नोटिस के खिलाफ भामसं नगर निगम के खिलाफ करेगा रोष प्रदर्शन नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन उपलब्धि:गुरु का लंगर आई अस्पताल ने 11 माह के रिकॉर्ड समय में किये 200 कॉर्निया प्रत्यारोपण ट्राईसिटी चर्चेस एसोसिएशन ने पादरी नज़ीर मसीह के निधन पर जताया शोक पेपर मिल्स पर गैरकानूनी कोर्टल बनाकर मनमाने रेट बढ़ाने का आरोप लगाया गत्ता उद्योग मालिकों ने