ENGLISH HINDI Monday, September 16, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

विभिन्न औषधीय पौधे रोपे, निगरानी व सुरक्षा हेतु किए प्रबंध

September 03, 2019 08:06 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
नेशनल आयुष मिशन, चण्डीगढ़ के नोडल इंचार्ज डॉ. राजीव कपिला जो आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी, से.-28 के प्रभारी भी हैं, की देखरेख में से.-28 की मार्किट में पौधारोपण अभियान चलाया गया जिसका आयोजन सुखमय सेवा एवं चेरिटेबल समिति के संस्थापक वरिंदर भटारा व समाजसेवी प्रकाश सैनी द्वारा किया गया। इस अभियान के तहत यहां विभिन्न औषधीय पौधे रोपे गए व साथ ही इनकी निगरानी व सुरक्षा के लिए भी प्रबंध किये गए। इस मौके पर समिति के स्थानीय अध्यक्ष पं. आचार्य विशाल व समाजसेवी डॉ. सुरेंद्र नेहरा आदि भी मौजूद रहे।
डॉ. कपिला ने इस अवसर पर बताया कि मानसून के इस दौर में अधिकाधिक पौधे रोपे जाने चाहिए जिससे कि पौधे जल्दी से अपनी जड़ पकड़ें व तेजी से पलें-बढ़ें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी के चेयरमैन बने गुरचरण सिंह: निकाली जाएगी भव्य रथ यात्रा ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने की"कहो प्लास्टिक को ना" मुहिम की शुरुआत लिप्पी परिदा ने प्रकृति के रंग द ताओ ऑफ थिंग्स, में कैमरे ऑख से पेश किये अरविंदो स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल झटके हेरोइन के साथ अम्बाला से दबोचे तस्कर की निशानदेही पर मुख्य आरोपी को चंडीगढ़ से किया काबू, पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड डाइट क्लिनिक ने पंचकूला में खोला अपना नया क्लिनिक काव्य संग्रह ‘मन की लहरें’ का हुआ विमोचन व चर्चा से. 43 स्थित बस अड्डे पर बाथरूम जा रहे ऑटो रिक्शा चालक को सीटीयू कर्मियों ने पीट डाला : पैसे भी छीन लिए वैदिक गर्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल पूनम सेखरी को सम्मानित किया