ENGLISH HINDI Friday, January 24, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

विभिन्न औषधीय पौधे रोपे, निगरानी व सुरक्षा हेतु किए प्रबंध

September 03, 2019 08:06 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
नेशनल आयुष मिशन, चण्डीगढ़ के नोडल इंचार्ज डॉ. राजीव कपिला जो आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी, से.-28 के प्रभारी भी हैं, की देखरेख में से.-28 की मार्किट में पौधारोपण अभियान चलाया गया जिसका आयोजन सुखमय सेवा एवं चेरिटेबल समिति के संस्थापक वरिंदर भटारा व समाजसेवी प्रकाश सैनी द्वारा किया गया। इस अभियान के तहत यहां विभिन्न औषधीय पौधे रोपे गए व साथ ही इनकी निगरानी व सुरक्षा के लिए भी प्रबंध किये गए। इस मौके पर समिति के स्थानीय अध्यक्ष पं. आचार्य विशाल व समाजसेवी डॉ. सुरेंद्र नेहरा आदि भी मौजूद रहे।
डॉ. कपिला ने इस अवसर पर बताया कि मानसून के इस दौर में अधिकाधिक पौधे रोपे जाने चाहिए जिससे कि पौधे जल्दी से अपनी जड़ पकड़ें व तेजी से पलें-बढ़ें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
68 लाख के नोटिस के खिलाफ भामसं नगर निगम के खिलाफ करेगा रोष प्रदर्शन नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन उपलब्धि:गुरु का लंगर आई अस्पताल ने 11 माह के रिकॉर्ड समय में किये 200 कॉर्निया प्रत्यारोपण ट्राईसिटी चर्चेस एसोसिएशन ने पादरी नज़ीर मसीह के निधन पर जताया शोक पेपर मिल्स पर गैरकानूनी कोर्टल बनाकर मनमाने रेट बढ़ाने का आरोप लगाया गत्ता उद्योग मालिकों ने निचले तबके के बच्चों हेतु कार्यशाला 'टैलेंट अनअर्थड' आयोजित गौशाला में नहीं थम रहा गायों की मौतों का सिलसिला प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई परीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवाल द लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्स