ENGLISH HINDI Monday, January 20, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंहपरीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवालएडवाकेट गुरदयाल शर्मा के सुपुत्र विनय शर्मा की रस्म पगड़ी 24 जनवरी कोद लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्सविश्व हिंदू परिषद पंजाब की तरफ से पंजाब के माननीय राज्यपाल को दिया ज्ञापन1652 होमगार्ड जवानों की होगी भर्ती26 को राज्यपाल अंबाला में, मुख्यमंत्री जींद में फहराऐंगे राष्ट्रीय ध्वज
पंजाब

नगर कांउसिल कर्मचारी मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे

September 10, 2019 10:42 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

नगर कौंसिल इम्पलाईज़ यूनियन (एटक) जीरकपुर के कर्मचारी मांगों को लेकर नगर कौंसिल के गेट आगे भूख हड़ताल पर बैठे। यूनियन के प्रधान रविन्दरपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार को भूख हड़ताल के पहले दिन यूनियन के सचिव भारत भूषण व सफाई कर्मचारियों के प्रधान प्रदीप कुमार सूद मांगों को लेकर वॉलंटियर के तौर पर बैठे।

  उनकी मांग है कि स्ट्रीट लाइट मेंटेनेंस इलेक्ट्रिशियन सुखजीत सिंह शैरी जिसने 6 अगस्त को यूनियन के सचिव भारत भूषण को फोन पर गालियां दी थी को तुरंत नौकरी से बरखास्त कर उसके खिलाफ़ एफआईआर दर्ज करवाने, सफाई कर्मचारियों को अन्य कर्मचारियों के बराबर वेतन की देने, बोनस की मांग के साथ साथ दिवाली मौके विशेष बोनस देने और कच्चे कर्मचारियों को पक्के कर्मचारियों की तर्ज पर 1 तारीख को सैलरी देने दी जाए।

उन्होंने कहा कि यदि इलेक्ट्रिशियन सुखजीत सिंह शैरी के खिलाफ नगर कौंसिल द्वारा आपराधिक मामला दर्ज करवाने के साथ साथ अन्य मांगें नहीं मानी गई तो यूनियन अपना संघर्ष और तेज कर देगी। जिसकी ज़िम्मेदारी नगर कौंसिल और आधिकारियों की होगी। इस मौके उनके साथ भारत भूषण, तरसेम सिंह, विनोद कुमार, रोशन लाल सिंह, लखविन्दर सिंह, सुखविन्दर सिंह सहित बड़ी संख्या में सफ़ाई कर्मचारी मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें