ENGLISH HINDI Thursday, October 17, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सिंघपुरा चौक पर फिर शुरू हुआ टैक्सी वालों से अवैध वसूली का खेल, 1000 मंथली के इलावा 200 रुपए प्रति चक्कर वसूलीसुखबीर का अहंकार ही उसे और अकाली दल को ख़त्म करेगा- कैप्टन अमरिन्दर सिंहमोदी जी हरियाणा में मंदी के पर्याय बन गए: कुमारी सैलजालॉरेट फार्मेसी संस्थान कथोग में पांच दिवसीय इंस्पायर" कैंप सम्पन्नवीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमलासाईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्नरिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तलशर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्ज
पंजाब

पेरोल पर आया कैदी फ़रार - मामला दर्ज

September 19, 2019 10:09 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर
पटियाला जेल में कत्ल केस में उम्र कैद की सजा भुगत रहा एक कैदी 8 हफ्ते की पैरोल मिलने के बाद फ़रार हो गया। दोबारा जेल न पहुंचने पर जीरकपुर पुलिस ने आरोपी खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल पहुंचाने के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

औरत के साथ अभद्र शब्दावली प्रयोग करने के आरोप में मामला दर्ज

जीरकपुर पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर एक व्यक्ति ख़िलाफ़ उसके साथ कथित रूप अभद्र शब्दावली प्रयोग करने के मामलें में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में सविता चंदन पत्नी मुनीश चंदन निवासी ऋषि अपार्टमेंट जीरकपुर ने बताया कि 14 सितंबर को जब वह अपने बच्चे के साथ सोसाइटी में सैर कर रही थी तो उनकी ही सोसायटी का निवासी के के गोयल उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने लग गया। उसने के के गोयल को ऐसा करने से मना करते हुए सारी बात अपने पति मुनीश को बतायी। उसने आरोप लगाया कि जब उसका पति उसके साथ बात करने के के गोयल के पास गया तो उसने उसके साथ भी गाली गलौच की। शिकायतकर्ता अनुसार के के गोयल पहले भी उसे देख कर गलत इशारे करता रहता था। पुलिस ने के के गोयल ख़िलाफ़ केस दर्ज करके आगामी कार्यवाही आरंभ कर दी है।
अवैध शराब सहित एक काबू
ज़ीरकपुर पुलिस ने नाकेबन्दी दौरान एक व्यक्ति को सिर्फ़ चंडीगढ़ में बिकनेयोग्य शराब सहित काबू किया है। जांच अधिकारी हवलदार सुखदेव सिंह ने बताया कि उनको गुप्त सूचना मिली थी कि साहिल उर्फ मुकल पुत्र धूम सिंह निवासी मलोआ कालोनी चंडीगढ़ वहाँ से सस्ती शराब ला कर क्षेत्र में अवैध तौर पर शराब बेचने का काम करता है और आज भी वह चंडीगढ़ से शराब ला कर क्षेत्र में बेचने के लिए आ रहा है। जिस पर पुलिस ने चंडीगढ़ बैरियर पर नाकेबन्दी कर साहिल उर्फ मुकल को 9 बोतल देसी शराब सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने कथित आरोपी ख़िलाफ़ के दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सिंघपुरा चौक पर फिर शुरू हुआ टैक्सी वालों से अवैध वसूली का खेल, 1000 मंथली के इलावा 200 रुपए प्रति चक्कर वसूली सुखबीर का अहंकार ही उसे और अकाली दल को ख़त्म करेगा- कैप्टन अमरिन्दर सिंह वीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमला रिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तल शर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्ज हाथ से बनाऐ उत्पादों की राज्य स्तरीय वर्कशॉप कम प्रदर्शनी लगाई स्कूली बच्चे करेंगे किसानों को पराली न जलाने के लिए जागरूक ठोस कूड़ा कर्कट प्रबंधन हेतु कंपनी के साथ समझौता कर काम सौंपा वोटर सूचियों की विशेष समीक्षा कार्यक्रम तारीखों में वृद्धि स्कूल ने पुलवामा के शहीद परिवार की आर्थिक मदद की