ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

डा. अम्बेदकर प्रतिमा की तोड़-फोड़ मामला: जांच के लिए सिट्ट का गठन

September 20, 2019 08:52 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
राजपुरा में डा. अम्बेदकर की प्रतिमा की तोड़ -फोड़ के मामले में आज एस.एस.पी. पटियाला द्वारा अपनी प्राथमिक रिपोर्ट पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग में पेश की गई। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए आयोग की चेयरपर्सन श्रीमती तेजिन्दर कौर ने बताया कि पुलिस द्वारा पेश रिपोर्ट के अनुसार डा. अम्बेदकर की प्रतिमा को अंजान व्यक्तियों द्वारा ईंट मारकर नुकसान पहुँचाया गया है और पुलिस द्वारा इस सम्बन्धी फिंगरप्रिंट और मोबाइल फोनों का डम्प एकत्रित कर लिया गया है।
उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार पुरानी प्रतिमा की जगह नई प्रतिमा जल्द ही लगाई जा रही है इसके अलावा आयोग की हिदायतों और इस मामले की जांच को तेज़ी से निपटाने के लिए स्पैशल इन्वेस्टिगेशन टीम (सिट्ट) गठित कर दी गई है जो कि एक महीने में जांच करके और दोषियों को गिरफ़्तार करके कानूनी कार्यवाही अमल में लाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया