ENGLISH HINDI Tuesday, July 07, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पंजाब

बिना मंजूरी इमीग्रेशन दफ्तर खोलने पर व्यक्ति ख़िलाफ़ मामला दर्ज

October 18, 2019 08:43 PM

जीरकपुर, कलेर:
जीरकपुर क्षेत्र में इमीग्रेशन ठगी के मामले हर रोज उजागर होने के बावजूद इन ठगों के ख़िलाफ़ कोई सख़्त कार्यवाही न होने के चलते ये ठग भोले भाले लोगों को शिकार बना रहे हैं। हर रोज लोग जीरकपुर थाने में इन्साफ के लिए घूमते देखे जा सकते हैं। परन्तु इन ठगों की संख्या घटने की बजाऐ बढ़ती जा रही है और लोगों से लूट मार लगातार जारी है।

बीती कल जीरकपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अजय कुमार भट्टी नामक एजेंट के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है।एएसआई बूटा सिंह ने बताया कि उनको गुप्त सूचना मिली था कि अजय कुमार भट्टी पुत्र राजिन्दर कुमार निवासी मल माजरा थाना चब्बेवाल ज़िला होशियारपुर ने जीरकपुर में चंडीगढ़ स्वीट्स के सामने बादल कालोनी जीरकपुर में फ्लाई अबरोड नामक इमीग्रेशन का दफ़्तर खोला हुआ है। जिसके पास इमीग्रेशन का काम करने के लिए ज़िला मैजिस्ट्रेट द्वारा किसी भी तरह की कोई मंज़ूरी नहीं ली गई है। वह बिना मंज़ूरी से विदेश भेजने के नाम पर भोले भाले लोगों के साथ ठगी मार उनसे पैसे इकठा कर रहा है। जिसके ख़िलाफ़ इमीग्रेशन एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कारवाई की जा रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा अस्पतालों का नाम ‘माई दौलतां जच्चा-बच्चा अस्पताल’ रखने का फैसला पंजाब में प्रवेश के लिए ई-रजिस्ट्रेशन हुआ अनिवार्य कोरोना महामारी: जागरूकता के लिए गाड़ीयों में ‘फट्टियाँ’ लगाने की मुहिम डॉक्टरी शिक्षा और अनुसंधान: वर्तमान सैशन के सभी कोर्सों के लिए ली जाएंगी परीक्षाएं खजाने में सेंधमारी- फिर भी तरफदारी गुरुपूर्णिमा पर तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी ने लिया गुरु "स्वामी पंचानंद गिरी महाराज" का आशीर्वाद डॉक्टरों का मनोबल ऊपर उठाने के लिए रैप गायक रिखी रील आए आगे विद्यार्थियों की परीक्षा डेटशीट में बदलाव अंतर्राज्यीय नशा तस्करी गिरोह का मुख्य सप्लायर साथी सहित काबू