ENGLISH HINDI Thursday, February 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

बिना मंजूरी इमीग्रेशन दफ्तर खोलने पर व्यक्ति ख़िलाफ़ मामला दर्ज

October 18, 2019 08:43 PM

जीरकपुर, कलेर:
जीरकपुर क्षेत्र में इमीग्रेशन ठगी के मामले हर रोज उजागर होने के बावजूद इन ठगों के ख़िलाफ़ कोई सख़्त कार्यवाही न होने के चलते ये ठग भोले भाले लोगों को शिकार बना रहे हैं। हर रोज लोग जीरकपुर थाने में इन्साफ के लिए घूमते देखे जा सकते हैं। परन्तु इन ठगों की संख्या घटने की बजाऐ बढ़ती जा रही है और लोगों से लूट मार लगातार जारी है।

बीती कल जीरकपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अजय कुमार भट्टी नामक एजेंट के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है।एएसआई बूटा सिंह ने बताया कि उनको गुप्त सूचना मिली था कि अजय कुमार भट्टी पुत्र राजिन्दर कुमार निवासी मल माजरा थाना चब्बेवाल ज़िला होशियारपुर ने जीरकपुर में चंडीगढ़ स्वीट्स के सामने बादल कालोनी जीरकपुर में फ्लाई अबरोड नामक इमीग्रेशन का दफ़्तर खोला हुआ है। जिसके पास इमीग्रेशन का काम करने के लिए ज़िला मैजिस्ट्रेट द्वारा किसी भी तरह की कोई मंज़ूरी नहीं ली गई है। वह बिना मंज़ूरी से विदेश भेजने के नाम पर भोले भाले लोगों के साथ ठगी मार उनसे पैसे इकठा कर रहा है। जिसके ख़िलाफ़ इमीग्रेशन एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कारवाई की जा रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
‘आप’ विधायकों ने विधान सभा के समक्ष किया प्रदर्शन राज्य की शान्ति भंग करने वालों के साथ कठोरता से निपटेंगे: कैप्टन बादल अव्वल दर्जे का झूठा: कैप्टन दृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानित मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा