ENGLISH HINDI Friday, June 05, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

मुकेश राय चण्डीगढ़ कांग्रेस के कालोनी सैल के चैयरमैन नियुक्त

October 29, 2019 08:21 PM

चण्डीगढ़ : कांग्रेस नेता मुकेश राय को चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चंडीगढ़ कालोनी सैल का चैयरमैन बनाया गया है। स्थानीय कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी की सहमति से इस नियुक्ति की घोषणा की है। मुकेश राय ने पार्टी और वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी पार्टी ने दी है उसे पूरी मेहनत और ईमानदारी से निभाएंगे व सभी को साथ लेकर चलेंगे।

उल्लेखनीय है कि मुकेश राय पहले भाजपा में थे व वहां भी उन्हें कॉलोनी सेल का ही प्रभार मिला हुआ था। इस वर्ष लोकसभा चुनाव में चण्डीगढ़ संसदीय सीट से संजय टंडन को टिकट ना मिलने से नाराज होकर वे कांग्रेस में शामिल हो गए थे। वे पूर्वांचल सांस्कृतिक संघ, ट्राईसिटी, चण्डीगढ़ के अध्यक्ष भी हैं ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
जरूरतमंदों की सहायता करने वाले सुनील गुप्ता और शशि गुप्ता सम्मानित मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू