ENGLISH HINDI Saturday, February 22, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरीअंतर्राष्ट्रीय राजनीति का कुत्सित रूप कोरोना वायरससरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवाआपातकालीन रोगियों के लिए मार्ग उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृतिरिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (अठावले) ने दूध के पैकेट बांट कर मनाया महा शिवरात्रि का पर्वकैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांतासेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद
हरियाणा

सरदार पटेल की जयंती पर 31 को रन फॉर यूनिटी में दौड़ेंगी जनता

October 29, 2019 09:09 PM

सिरसा, बांसल:
सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में 31 अक्तूबर को आयोजित की जाएगी। इसके अंतर्गत रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा जिसमें खिलाड़ी, विद्यार्थी, एनसीसी कैडेट, पंचायती राज संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं व शहरवासी भागीदारी करेंगे। इसके पश्चात राष्टï्रीय एकता की शपथ का भी आयोजन किया जाएगा।
जानकारी उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने आज अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित अधिकारियों की बैठक के दौरान दी। उपायुक्त ने कहा कि प्रतिवर्ष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाता है जिसके माध्यम से नागरिकों को एकता व भाईचारे का संदेश दिया जाता है। इस वर्ष भी इस कार्यक्रम का आयोजन जोश व हर्षोल्लास के साथ किया जाएगा।
उपायुक्त ने बताया कि रन फॉर यूनिटी की दौड़ 31 अक्तूबर को शहीद भगत सिंह स्टेडियम से सुबह 7.30 बजे शुरू की जाएगी। यहां से शुरू होकर दौड़ जेसीडी विद्यापीठ से होते हुए वापस शहीद भगत सिंह स्टेडियम में सम्पन्न होगी। उन्होंने कहा कि रन फॉर यूनिटी के लिए खिलाड़ी, विद्यार्थी, एनसीसी कैडेट, पंचायती राज संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं व शहरवासी भाग लेंगे। उन्होंने पुलिस विभाग को रन फॉर यूनिटी के रूट पर वाहनों के आवागमन को सुचारू रखने, नगर परिषद के अधिकारियों को साफ-सफाई की व्यवस्था करवाने, जनस्वास्थ्य विभाग को पानी की व्यवस्था करवाने तथा स्वास्थ्य विभाग को एंबुलेंस व चिकित्सकों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि दौड़ में शामिल बच्चे अपने हाथों में स्लोगन लिखे व संदेश देते पोस्टर-बैनर लेकर आमजन को एकता का संदेश देंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
आपातकालीन रोगियों के लिए मार्ग उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृति मरीजों के साथ हो रहा है खिलवाड़ पीजीआई रोहतक में महापुरुषों की जयंतियां उनके जीवन पर शिक्षाओं पर कार्यक्रम आयोजित करके मनाई जाए: मुख्यमंत्री फाइनेंस कंपनी का कर्मी बता वाहन चोरी की वारदातों को दिया अंजाम, पुलिस के हत्थे चढा पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी का ट्वीट शर्मनाक: मलिक जनगणना: मकान सूचीकरण कार्य 1 मई से 15 जून तक किसानों की अनदेखी, एसवाईएल, बढ़ती बेरोजगारी, महिला सुरक्षा की अनदेखी: सैलजा दिव्यांग उद्यमियों की सफलता की कहानी बयां कर रहे हैं सूरजकुंड मेले के 12 स्टॉल 12 दिवसीय सरस मेले का आगाज पांच बदमाशों की गिरफ्तारी, लाखों रुपये व लूटी गई कार बरामद