ENGLISH HINDI Monday, December 09, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजनसीएम की सुरक्षा में सेंध से डेराबस्सी के बहुचर्चित कब्जा विवाद ने पकड़ा तूल: दूसरे पक्ष ने लगाया मुख्यमंत्री के आदेशों के उल्लंघन का आरोप सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमाअंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव : 18 हजार विद्यार्थी, 18 अध्यायों के 18 श्लोकों के वैश्विक गीता पाठ की तरंगें गूंजीअविनाश राय खन्ना हरियाणा व गोवा के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चुनाव हेतू आब्र्जवर नियुक्तहिमाचल प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 9 दिसम्बर से तपोवन धर्मशाला में: डॉ राजीव बिंदलधर्मशाला में 10 दिसम्बर को लगेगा रक्तदान शिविरबिक्रम ठाकुर ने कलोहा में बाँटे 550 गैस कनेक्शन, कलोहा पंचायत में 35 सोलर लाईट और व्यायामशाला की घोषणा
पंजाब

दहेज उत्पीड़न में पति समेत देवर पर किया केस दर्ज

November 08, 2019 10:21 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर पति और देवर पर पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने जीरकपुर निवासी विवाहिता की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

विवाहिता ने आरोप लगाया कि पति नरिंदर व उसका देवर शशि पुत्र दुर्गा राम निवासी 3314 एलआईजी सैक्टर 70 मोहाली ने उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित किया। विवाहिता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही दहेज की मांग को लेकर पति उससे मारपीट करने लगा। इसके लिए पति नरिंदर और देवर शशि उसपर दबाव बनाते थे।

विवाहिता ने बताया कि उनकी शादी नवंबर 2016 को नरिंदर कुमार से हिन्दू रिवाज के अनुसार हुई थी। शादी में विवाहिता के माता पिता ने हैसियत से बढ़कर दहेज दिया था। शादी के बाद विवाहिता को पति सहित देवर ने तंग करना शुरू कर दिया। जिसकी शिकायत उसने जून 2016 में एसएसपी मोहाली को दी थी जिसकी वुमन सैल से जांच होने के बाद डीएसपी हैडक्वार्टर ने भी जांच की थी जिसके बाद डी ए लीगल की रॉय ली गई। जिसपर एसएसपी मोहाली की हिदायतों पर जीरकपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण चंद ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कारवाई शुरू कर दी गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सीएम की सुरक्षा में सेंध से डेराबस्सी के बहुचर्चित कब्जा विवाद ने पकड़ा तूल: दूसरे पक्ष ने लगाया मुख्यमंत्री के आदेशों के उल्लंघन का आरोप सीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार। मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत की युवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंका पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी जीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारा सूखे दरख्तों की कटाई या हरे वृक्षों पर कुल्हाड़ी सुखबीर बादल को भी राजोआना के साथ जेल में बिठाने पर ही होगा पंजाब का माहौल शांत: सिंगला निर्दोष स्कूल ने कैलेन्डर 2020 लांच किया दो दिवसीय पांचवीं वार्षिक कॉन्फ्रेंस मेडिकॉन-2019 आयोजित