ENGLISH HINDI Wednesday, November 13, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंहपुत्रमोह मे फँसे भारतीय राजनेता एवं राजनीति, गर्त मे भी जाने को तैयारअज्ञात बुजुर्ग का शव मिलाहोटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजतमंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जीपूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमालासामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंटकरतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें
पंजाब

दहेज उत्पीड़न में पति समेत देवर पर किया केस दर्ज

November 08, 2019 10:21 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर पति और देवर पर पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने जीरकपुर निवासी विवाहिता की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

विवाहिता ने आरोप लगाया कि पति नरिंदर व उसका देवर शशि पुत्र दुर्गा राम निवासी 3314 एलआईजी सैक्टर 70 मोहाली ने उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित किया। विवाहिता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही दहेज की मांग को लेकर पति उससे मारपीट करने लगा। इसके लिए पति नरिंदर और देवर शशि उसपर दबाव बनाते थे।

विवाहिता ने बताया कि उनकी शादी नवंबर 2016 को नरिंदर कुमार से हिन्दू रिवाज के अनुसार हुई थी। शादी में विवाहिता के माता पिता ने हैसियत से बढ़कर दहेज दिया था। शादी के बाद विवाहिता को पति सहित देवर ने तंग करना शुरू कर दिया। जिसकी शिकायत उसने जून 2016 में एसएसपी मोहाली को दी थी जिसकी वुमन सैल से जांच होने के बाद डीएसपी हैडक्वार्टर ने भी जांच की थी जिसके बाद डी ए लीगल की रॉय ली गई। जिसपर एसएसपी मोहाली की हिदायतों पर जीरकपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण चंद ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कारवाई शुरू कर दी गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला होटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजत करतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें नगर कौंसिल ने प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत मुकाबले करवाए 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में हलवा प्रसाद और चने का लंगर लगाया 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित कीर्तन दरबार करवाया मामला ढकोली में महिला को बंधक बना लूटने का: 7 तोले सोना व 45 हजार की हुई लूट नोटबंदी आजाद भारत का अब तक का सबसे बड़ा स्कैंडल: अक्षय शर्मा घर में घुस कर औरत को हथियारों की नोक पर बंधक बना कर लूटा पंजाब सरकार द्वारा 11 नवंबर को गज़टिड छुट्टी का ऐलान, 9 नवंबर को जि़ला गुरदासपुर, कपूरथला और अमृतसर में स्थानीय छुट्टी