ENGLISH HINDI Thursday, June 04, 2020
Follow us on
 
पंजाब

दहेज उत्पीड़न में पति समेत देवर पर किया केस दर्ज

November 08, 2019 10:21 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर पति और देवर पर पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने जीरकपुर निवासी विवाहिता की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

विवाहिता ने आरोप लगाया कि पति नरिंदर व उसका देवर शशि पुत्र दुर्गा राम निवासी 3314 एलआईजी सैक्टर 70 मोहाली ने उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित किया। विवाहिता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही दहेज की मांग को लेकर पति उससे मारपीट करने लगा। इसके लिए पति नरिंदर और देवर शशि उसपर दबाव बनाते थे।

विवाहिता ने बताया कि उनकी शादी नवंबर 2016 को नरिंदर कुमार से हिन्दू रिवाज के अनुसार हुई थी। शादी में विवाहिता के माता पिता ने हैसियत से बढ़कर दहेज दिया था। शादी के बाद विवाहिता को पति सहित देवर ने तंग करना शुरू कर दिया। जिसकी शिकायत उसने जून 2016 में एसएसपी मोहाली को दी थी जिसकी वुमन सैल से जांच होने के बाद डीएसपी हैडक्वार्टर ने भी जांच की थी जिसके बाद डी ए लीगल की रॉय ली गई। जिसपर एसएसपी मोहाली की हिदायतों पर जीरकपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण चंद ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कारवाई शुरू कर दी गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमा फर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारी सोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबू 10 जून से पहले मुकम्मल हो जायेगी रजबाहों/माईनरों की सफ़ाई शराब पर कोविड सैस लगाकर लेंगे 145 करोड़ रुपए का अतिरिक्त राजस्व