ENGLISH HINDI Friday, February 21, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

समाजवादी पार्टी ने डिम्पल यादव का जन्म दिन मनाया

January 16, 2020 10:43 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज
समाजवादी पार्टी चंडीगढ़ प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने बुधवार श्रीमती डिम्पल यादव का 42वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया । श्रीमती डिम्पल समाजवादी पार्टी के मुखिया श्री अखिलेश यादव जी की धर्मपत्नी एवम भारत में महिला सशक्तिकरण की दिशा में एक अग्रणी पहचान रखती हैं ।

समारोह में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं व जन समूह ने श्रीमती डिम्पल के दीर्घायु होने तथा उनके उज्जवल राजनीतिक भविष्य की मंगल कामना की । इस अवसर पर केक काटा गया व लोगों को लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया गया ।
चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष विक्रम यादव ने श्रीमती डिम्पल के सुखद राजनीतिक भविष्य की कामना करते हुए बताया कि वह पार्टी की एक सशक्त महिला चेहरा हैं और पार्टी को उनसे उन्नत दशा व दिशा की काफी उम्मीदें हैं ।

पार्टी के मुख्य महासचिव श्री सुरेंदर ठाकुर ने श्रीमती यादव को ढेरों शुभकामनाएं दीं । सभी समाजवादी नेताओं ने देश के मौजूदा हालात पर भी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि देश की आर्थिक व राजनीतिक स्थिति बद से बदतर होती जा रही हैं और ऐसे में समाजवादी विचारधारा ही ऐसे हालात से देश को उबार सकती है ।

इस मौके पर डॉ नछत्तर सिंह अधिवक्ता चंद्रजीत यादव राधेश्याम यादव, फईम अहमद, पंकज सिंह, राममूरत यादव, रामनिवास यादव विजयनाथ त्रिभुवन राजभर आदि मौजूद थे.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मूर्धन्य पत्रकार संतोष कुमार की जयंती पर 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा 25 को परमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने फ़िल्म द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन: बैनर और पोस्टर जला कर जताया रोष फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि पुलवामा के शहीदों को किया नमन वैलेंटाइन डे नही, शहादत दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए: रविंदर सिंह बिल्ला पंजाब यूनिवर्सिटी को आयनिंग विकिरणों के औद्योगिक और अनुसंधान प्रशिक्षण के लिए चुना गया विकासनगर में गंदा पानी पीने क़े लिए विवश हुए लोग