ENGLISH HINDI Tuesday, July 07, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

बांग्ला साहिब में कोरोना वायरस से बचाव के लिए बाँटे गए मास्क

March 08, 2020 06:44 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
दिल्ली सिख गुरद्वारा प्रबन्धक समिति ने राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से बचाब के लिए आम जन मानस को आज बांग्ला साहिब गुरूद्वारा परिसर में दस हज़ार फेस मास्क जरूरत मंदों को मुफ्त बाँटे।
आज यहाँ आयोजित एक समारोह में समिति के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने समिति के अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में यह फेस मास्क बितरित किये।
समिति के अध्यक्ष सिरसा ने बताया कि समिति ने मुफ्त फेस मास्क बाँटने का निर्णय बाजार में फेस मास्क की महँगी कीमतों के मद्देनज़र किया ताकि आम आदमी को बचाब मिल सके।
उन्होंने बताया कि ऐतिहात के तौर पर वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए समिति ने अनेक कदम उठाये हैं जिसके अन्तर्गत सभी गुरद्वारा परिसरों को चिकित्सा मापदण्डों के अनुरूप साफ सफाई का स्तर बनाने के लिए कहा गया है। गुरद्वारा में आने वाले श्रद्धालुओं को साबुन से हाथ धोने व किटाणु रहित करने की पर्याप्त व्यवस्था करने का फैसला किया गया है ताकि संक्रमण को रोका जा सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
भारत में दीपगृह पर्यटन के अवसरों को विकसित करने का आह्वान महामारी को देखते हुए परीक्षाओं पर यूजीसी संशोधित दिशानिर्देश, अकादमिक कैलेंडर जारी कोविड—19: ठीक होने वालों की संख्या करीब 4 लाख 40 हजार हुई आईसीएआर-राष्ट्रीय पादप आनुवांशिक संसाधन ब्यूरो ने किए एमओयू पर हस्ताक्षर सतत विकास के लिए आयु-अनुकूल व्यापक यौनिक शिक्षा क्यों है ज़रूरी? कोविड-19: ठीक होने की दर बढ़कर 60 प्रतिशत पहुंची उच्च स्तरीय उद्योग परामर्श में शीर्ष हस्तियां ले रही है भाग वेबिनार में बताए महिला सुरक्षा और महिला सशक्तिकरण के गुर केरल व हिमाचल दो राज्यों में बहुत सी साझी बातें: डॉ. चौहान किसानों को घर पर मिलेगी मिट्टी के नमूनों के मुफ्त परीक्षण की सुविधा