ENGLISH HINDI Saturday, July 11, 2020
Follow us on
 
पंजाब

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: नारी सम्मान सभी के लिए सर्वोपरि

March 08, 2020 10:47 PM

मोहाली: एक नारी के कई रूप होते हैं, जो मां, बहन, बेटी और एक पत्नी होती हैं, इसीलिए वह सम्मान की पात्र भी है। नारी के तौर पर महिला अपने कर्तव्यों को अच्छे से पूरा भी करती हैं इसलिए उनका सम्मान किया जाना चाहिए।

 
 
महिलाओं के उत्थान और अधिकारों के प्रति जागरूकता को लेकर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस प्रति वर्ष आज  ही के दिन यानि 8 मार्च मनाया जाता है। वैसे तो हर दिन ही महिला दिवस है, इस  खास दिन पर स्पॉट लाइट 24  मीडिया एण्ड प्रोडक्शन की ओर से तंबोला का आयोजन किया गया। इस अवसर पर महिलाओं को अपनी बात रखने का मौका मिला। इस मौके पर कार्यक्रम में भाग लेने वालों को सम्मान के तौर पर सर्टिफिकेट  और उपहार भी प्रदान किए गए।  

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
लॉकर लेने को भटक रहे भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक डेराबस्सी के गाँव जवाहरपुर में चार ओर मरीज़ सामने आए आर्दश नगर में दो दिन से पानी की सप्लाई ठप कोविड-19 के मद्देनजर पंजाब सिविल सचिवालय-1 और 2 में आम लोगों के दाखिले पर पाबंदी पंजाब सरकार ने बारहवीं, ओपन स्कूल की लम्बित परीक्षाओं को रद्द किया विदेश जाने की इच्छुक नर्सें कर सकेंगी वैरीफिकेशन के लिए ऑनलाइन अप्लाई बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश शिरोमणि कमेटी के फ़ैसले से पंजाब के 3.5 लाख दूध उत्पादकों के पेट पर पड़ी लात: रंधावा