ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवालपारस को बीसीसीआई कर्नल सीके नयाडू क्रिकेट ट्रॉफी के लिए यूटीसीए, चंडीगढ़ बॉयज़ अंडर-23 टीम का कप्तान घोषित किया हरियाणा चुनाव में दुबारा मतगणना के कांग्रेसी मांग पर फंस गया चुनाव आयोगजीवी एंटरटेनमेंट ने गरिमा का सीजन 3 करवा चौथ उत्सव बड़े हर्षोउल्लास से मनाया
जीवन शैली

जीवी एंटरटेनमेंट ने गरिमा का सीजन 3 करवा चौथ उत्सव बड़े हर्षोउल्लास से मनाया

October 14, 2024 09:25 AM

फेस2न्यूज/चंडीगढ़

जीवी एंटरटेनमेंट की डायरेक्टर गरिमा विपुल खुंगर ने गरिमा का सीजन 3 करवा चौथ का त्यौहार यहां होटल सनबीम प्रीमियम में बड़ी धूमधाम से बनाया, जिसमे विशेष अतिथि और विशिष्ट अतिथि डा. सोमा चक्रवर्ती गोल्ड स्पेशलिस्ट इन होम्योपैथिक, जी पी सिंह व डी पी शर्मा, सेलिब्रिटी गेस्ट इंद्र मान रहे। साथ ही एंकर नेहा खन्ना इस कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में 100 से अधिक महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

सपोर्टिंग पार्टनर गोल्ड स्ट्रॉन्ग हनी के मालिक जी पी सिंह, किरण जीत कौर जांडू , पुष्कर, प्रियंका व सारिका रहे और उनकी तरफ से सभी महमानों को गिफ्ट दिए गए। फोटोग्राफी विपुल खुंगर द्वारा की गई। महिलाओं की ओर से कपड़े आर्टिफिशियल ज्वैलरी की स्टाल लगाई गई।

आये हुए महमानो में मिस इंद्र मान और मिसेज सबनम को विजेता घोषित किया गया और दोनों को क्राउन पहना कर सम्मानित  किया गया

गणपति वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत की गई, तिलक लगा कर सभी अतिथियों का स्वागत किया गया। इस दौरान जीवी एंटरटेनमेंट के सब मेंबर्स ने करवा चौथ का केक काटा। जिन महिलाओं का जन्म दिन था, को केक काटकर सेलिब्रेट किया गया। बाद प्रतिभागियों ने भंगड़ा गिद्धा के अलावा डी.जे पर डांस करके खूब मनोरंजन किया। कार्यक्रम में अलग अलग तरह की गेम का आये हुए महमानों ने लुत्फ उठाया। गेम्स में बहुत से उपहार जीतने का मौका दिया गया।

आये हुए महमानो में मिस इंद्र मान और मिसेज सबनम को विजेता घोषित किया गया और दोनों को क्राउन पहना कर सम्मानित किया गया

गरिमा विपुल खुंगर ने बताया कि इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम करती रहेगी। इस मौके पर आने वाले इवेंट का पोस्टर लांच किया गया। गरिमा विपुल खुंगर इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम भविष्य में भी आयोजित किए जाते रहेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें