ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवालपारस को बीसीसीआई कर्नल सीके नयाडू क्रिकेट ट्रॉफी के लिए यूटीसीए, चंडीगढ़ बॉयज़ अंडर-23 टीम का कप्तान घोषित किया हरियाणा चुनाव में दुबारा मतगणना के कांग्रेसी मांग पर फंस गया चुनाव आयोगजीवी एंटरटेनमेंट ने गरिमा का सीजन 3 करवा चौथ उत्सव बड़े हर्षोउल्लास से मनाया
हरियाणा

प्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल

October 16, 2024 08:36 AM

ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, दशहरा ग्राउंड, सेक्टर 5 में होगा शपथ ग्रहण समारोह, समारोह स्थल के निकट के ट्रैफिक रूट को छोड़कर अन्य वैकल्पिक रास्तों का करें उपयोग

 फेस2न्यूज/पंचकुला/चंडीगढ़ 

हरियाणा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में जिला पंचकूला में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर राज्य पुलिस की ओर से आमजन की सुविधा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। 17 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम के चलते आमजन के लिए दशहरा ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला के चारों तरफ से रूट पूर्ण रूप से दोनों तरफ से बंद रहेगा।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बेला विस्टा/शहीद मेजर संदीप सांखला चौंक (बाई तरफ) हैफेड चौक सेक्टर 4-5 ट्रैफिक लाइट - तवा चौंक / शहीद उधम सिंह चौक सेक्टर 9-10 ट्रैफिक लाइट सेक्टर 8-9 ट्रैफिक लाईट-शक्ति भवन चौक/गीता चौंक तक दोनों तरफ से 16 व 17 अक्टूबर, 2024 को सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे तक बंद रहेगें। इस रूट पर ट्रैफिक को लेकर हर प्रकार की आवाजाही पर प्रतिबंध रहेगा। इस संबंध में आमजन से अपील है कि वे इन ट्रैफिक रूट को छोड़कर अन्य वैकल्पिक रास्तों का उपयोग करें।

मीडियाकर्मियों के लिए विशेष प्रबंध

प्रवक्ता ने बताया कि मीडिया के लिए दशहरा ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला में मीडियाकर्मियों के लिए भी अलग से पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इस सबंध में बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर संदीप शांखला चौंक) - पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट-क्रॉस करके बाएं तरफ टर्न - वाटर ट्यूबवेल के साथ तहिति होटल के सामने पहले नंबर की पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी गई है। 

सभी इंडस्ट्रीयलिस्ट बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे- ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्राउंड से दाई तरफ टर्न- सीधा दाई तरफ से होते हुए सामने दा काव (The Cove) के सामने पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करेंगें। इसके अलावा, सभी सिविल प्रशासन व पुलिस कर्मचारी, जो अपनी ड्यूटी पर तैनात होंगे, वे सभी कर्मचारीगण बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्राउंड से बाई तरफ टर्न बाई तरफ इन्द्रधनुष सेक्टर 5 पंचकूला की पार्किंग में वाहनों को पार्क करेंगे।

प्रवक्ता ने बताया कि यातायात प्रबंधन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर वरिष्ठ आईएएस/आईपीएस अधिकारियों की सुविधा के लिए वाहनों की पार्किंग व्यवस्था की है। इसके लिए बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर संदीप शांखला चौक) पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट-क्रॉस करके बाएं तरफ टर्न वाटर ट्यूबवेल के साथ तहिति होटल के सामने दूसरे नंबर की बनी पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क किया जाएगा। 

इसी प्रकार विधायक/सांसदों व अति गणमाननीय व्यक्तियों की सुविधा के लिए भी बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर संदीप शांखला चौक) पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट- क्रॉस करके बाएं तरफ टर्न सामने पंजाब नेशनल बैंक पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी है। 

प्रवक्ता ने बताया कि सभी इंडस्ट्रीयलिस्ट बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे- ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्राउंड से दाई तरफ टर्न- सीधा दाई तरफ से होते हुए सामने दा काव (The Cove) के सामने पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करेंगें।

इसके अलावा, सभी सिविल प्रशासन व पुलिस कर्मचारी, जो अपनी ड्यूटी पर तैनात होंगे, वे सभी कर्मचारीगण बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्राउंड से बाई तरफ टर्न बाई तरफ इन्द्रधनुष सेक्टर 5 पंचकूला की पार्किंग में वाहनों को पार्क करेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथ दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनाव हरियाणा चुनाव में दुबारा मतगणना के कांग्रेसी मांग पर फंस गया चुनाव आयोग दुर्गा अष्टमी के अवसर पर किया स्कूलों के समय में बदलाव हरियाणा के सीईओ ने विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों की सूची राज्यपाल को सौंपी हरियाणा विधानसभा आम चुनाव में भाजपा और कांग्रेस में कुल वोटों का अंतर रहा केवल 1.18 लाख विधानसभा चुनाव की मतगणना 8 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से होगी शुरू- मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल क्या 8 अक्टूबर कांग्रेस हरियाणा में अब तक अपने सर्वश्रेष्ठ चुनावी प्रदर्शन का पिछला रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदाता बढ़चढ़ कर करे मतदान- पंकज अग्रवाल समाजसेवी एम. के. भाटिया ने 70 सहकर्मियों के साथ 100 प्रतिशत मतदान के लिए किया जागरूकता अभियान