ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

एक और पंजाबी फिल्म "वधाईयाँ जी वधाईयाँ", समीप कंग करेंगे इस का निर्देशन

March 31, 2018 05:50 PM

चंडीगढ़ , फेस2न्यूज

हर रोज़ आगे बड़ रहे हमारे पंजाबी सिनेमा में लगातार दर्शकों  कुछ नया हे देखने को मिल रहा है. जिस में हर विषय पर एक पंजाबी फिल्म एक अच्छे सन्देश के साथ बन रही है जो की पंजाबी सिनेमा के विकास के लिए एक अच्छी बात है. इन में कॉमेडी फिल्में का भी बड़ा हिस्सा है ख़ासकर के वो कॉमेडी फिल्में जिन को देख के हँसते हँसते पेट में दर्द हो जाये. और इन्ही कॉमेडी फिल्मों की श्रृंखला में आगे एक और फिल्म बनने जा रही है, जिस का  अपनी फिल्म "लावां फेरे" की अपार सफलता के बाद निर्देशन करेंगे समीप कंग, और फिल्म का नाम है, "वधाईयाँ जी वधाईयाँ" जो की बनने जा रही है ए एंड ए अडवाईज़रज़ व बिन्नू ढिल्लों की होम प्रोडक्शन नौटी मैन प्रोडक्शनज़ के बैनर्स के तहत.

निर्माता व् एक्टर बिन्नू ढिल्लों, ने कहा "अपने होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म की घोषणा कर के मैं बहुत हे खुश हूँ, और फिल्म के बारे में, जैसा इस का नाम है, "वधाईयाँ जी वधाईयाँ", मुझे पूरी उम्मीद है जैसे आप सब ने मेरी पहली फिल्मों को प्यार दिया है सब लोग इस को भी उतना हे प्यार देंगे".

इस फिल्म में हम मुख्य भमिकाओं में देखेंगे बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला, गुरप्रीत घुग्गी, बीएन शर्मा, करमजीत अनमोल व् कविता कौशिक को. फिल्म की कहानी व् पटकथा को लिखा है सुमन व् श्रेया श्रीवास्तव ने व् इस के डायलॉग्ज लिखें हैं राकेश धवन ने. जाने माने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर, ओम जी ग्रुप से मनीष साहनी जी करेंगे इस को वर्ल्ड वाइड रिलीज़।

आज यहाँ इस फिल्म की घोषणा इस फिल्म की टीम द्वारा की गयी. प्रख्यात एक्टर व् निर्माता बिन्नू ढिल्लों, निर्माता अशोक भल्ला, अमित  भल्ला व् अतुल भल्ला, व् दूसरे मुख्य कलाकार गुरप्रीत घुग्गी, जसविंदर भल्ला व् निर्देशक समीप कंग इस मौके पे मीडिया के साथ रूबरू होने के लिए उपलब्ध थे. ये फिल्म बनने जा रही है ए एंड ए अडवाईज़रज़ व बिन्नू ढिल्लों की होम प्रोडक्शन नौटी मैन प्रोडक्शनज़ के बैनर के तहत.

निर्देशक,  समीप कंग ने कहा, "फिल्म की पूरी कहानी के बारे में फ़िलहाल अभी हम ज़्यादा नहीं बता पायेंगे पर इतना ज़रूर बता देते हैं के इस फिल्म में भी दर्शकों को बहुत सारे हास्य पन्च्ज़ व् चुटकले सुनने व् देखने को मिलेंगे जिस को दर्शक खूब पसंद करेंगे". उन्होंने ने आगे कहा, "मैं मानता  हूँ की फिल्म-मेकिंग सबसे बड़ी कला है और इस में एक्सपेरिमेंट और इनोवेशन का अनंत स्कोप है, जिस के लिए मैं हमेशा तैयार रहता हूँ.”     

निर्माता व् एक्टर बिन्नू ढिल्लों, ने कहा "अपने होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म की घोषणा कर के मैं बहुत हे खुश हूँ, और फिल्म के बारे में, जैसा इस का नाम है, "वधाईयाँ जी वधाईयाँ", मुझे पूरी उम्मीद है जैसे आप सब ने मेरी पहली फिल्मों को प्यार दिया है सब लोग इस को भी उतना हे प्यार देंगे".

सीनियर कलाकार गुरप्रीत घुग्गी व् जसविंदर भल्ला ने भी कहा के बिन्नू ढिल्लों व् समीप कंग के साथ एक बार फिर से काम करने का मिल रहा जिस से उनको पूरी उम्मीद है के पहले की तरह हम सब को दर्शक खूब सारा पीरा व् स्नेह देंगे.

निर्माता, अमित  भल्ला व् अतुल भल्ला ने भी कहा के पंजाबी सिनेमा के सीनियर कलाकार बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला, गुरप्रीत घुग्गी व् बी एन शर्मा व् प्रसिद्ध निर्देशक समीक कंग जी के साथ काम करने का मौका मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है, जिन्होंने ने मिल के  पंजाबी सिनेमा व् उस के दर्शकों को हमेशा सब कुछ अच्छा हे दिया है और जिन पे पंजाबी सिनेमा हमेशा हे बहुत अच्छे के लिए निर्भर करता है. फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ व् उस के आस पास के इलाकों में हे की जायेगी.

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार