ENGLISH HINDI Tuesday, October 23, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
वीरेश शांडिल्य को झूठे रेप केस में फंसाने वाली चंडीगढ़ की महिला पर अदालत ने दिए कार्रवाई के आदेशअपनी फिल्म द जरनी आफ कर्मा की परमोशन के लिए पूनम पांडे पहुंची जीरकपुर, शक्ति कपूर जवान लडकी से इशक फरमाते आएंगे नजरअमृतसर ट्रेन ट्रेजडी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म, ट्रेन ड्राईवर सलामत, सोशल मीडिया को जिम्मेवारी से काम लेना होगा भीड़ भाड़ वाले बाजारों से दूर लगने चाहिए पटाखों के स्टालढकोली में एक बंद घर को अज्ञात चोरों ने बनाया निशानादेश में बदलाव की लहर, राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री-अदिति सिंह23 व 24 की शरद पूर्णिमा पर खीर को औषधि बना कर खाएंडिस्को क्लब बंद रात 12 बजे बंद: ढाबे अब भी रहते है सुबह तक खुले
Photo Gallery

चंडीगढ़ नगर निगम द्वारा आवारा कुत्ता को पकड़ने के लिए सेक्टर 37 में 2 दर्जन कर्मचारियो ने युद्ध स्तर पर कार्यवाही की। गौरतलब है कि हाल ही में एक कुत्ते ने इसी सेक्टर की एक महिला को बुरी तरह काट लिया था। (कुलबीर सिंह कलसी)

चंडीगढ के आई टी पार्क में भाबी गीत की शूटिंग दौरान वीडियो निर्देशक नरेश सिंगला गायक दमनजोत, मॉडल साक्षी तथा धन्ना अमली हास्य कलाकार व अन्य कलाकारों के साथ (मेजर)

घने कोहरे के चलते फिरोजपुर—फाजिल्का रोड पर सुबह हुई भयानक सड़क दुर्घटना के दर्दनाक मंजर को बयां करती तस्वीरें

लापता: कृपया पीड़ित की सहायता करें

जीवनशैली में बदलाव

चण्डीगढ़। रामनवमी महोत्सव के उपलक्ष्य में उतराखण्ड भ्रातृ संगठन दरिया, चण्डीगढ़ ने हिन्दू पर्व महासभा के नेतृत्व में चण्डीगढ़ में श्री राम जी की झांकी में दूसरा स्थान प्राप्त किया।

अब तक भारत के प्रधान मंत्री

विश्व फोटोग्राफी दिवस के अवसर पर चंडीगढ़ के वरिष्ठ फोटोग्राफरों को समानित किया गिया| 250 से अधिक सदस्यों फोटोग्राफी कार्यशाला के लिए एकत्र हुए थे| कैनन कैमरा कंपनी द्वारा आयोजित फोटोग्राफी कार्यशाला का सभी ने लाभ उठाया| ;कलसी

सेक्टर ५६ में गोगा माड़ी बागड़ गए घर वालो की ख़ुशी में महिलाये नाच गाने के साथ विलुप्त होती संस्कृति को जिन्दा रखते हुए | हर साल सावन के महीने में जाहरवीर बाबा का जप करते है और लाखो भक्त भादों शुक्ल पक्ष में गोगा माड़ी राजस्थान जाकर जाहरवीर बाबा का दर्शन बागड़ राजस्थान में आज भी गुगा माड़ी पर बहुत भारी मेला लगता है |

रफ्तार से पुलिस को चकमा देना आप और सड़क पर चलने वाले दोनों के लिए जान लेवा हो सकता है, बिना हैमेट आप पुलिस को चकमा दे सकते हो यमराज को नहीं (फोटो: कलसी)

2 फ़रवरी, डॉ. बी.आर. अंबेडकर वेलफेयर सोसायटी सेक्टर 56 और समन्वय समिति द्वारा संयुक्त रूप से विकलांग लोगों की मदद के लिए समारोह का आयोजन किया गया। महापौर हरफूल चंद कल्याण को सम्मानित किया गया।

आम आदमी पार्टी के सदस्य सेक्टर 56 में सदस्यता अभियान चलाते हुए (फोटो: कुलबीर कलसी)

आज गुरु साहिब गुरुगोबिंद सिंह महाराज के साहिबजदो के याद में गुरु सिंह सभा द्वारा सेक्टर ५५-५६ चंडीगढ़ निवासियो ने अटूट लंगर की सेवा की (छाया: कुलबीर कलसी)

रोग निवारक पेड़ पौधे

ज़रा सी धूप का विमोचन

चंडीगढ़ पुलिस को एक और चुनौती, 'वी केअर फॉर यू' का स्लोगन अपनाने वाली चंडीगढ़ पुलिस पर कल रात मारे गए दीपक के परिजनों द्वारा लापरवाही का आरोप लगाया गया है| इसके चलते आज सुबह भास्कर चौक पर घंटो जाम लगाए रखा| एसएचओ के आश्वासन के बाद जाम खुला। (फोटो: कुलबीर कलसी)

आज सवेरे सेक्टर ४०-५५ के चौक पर ऑक्सीजन भरा ट्रक पलटा, घंटो यातायात जाम रहा और कैदियों से भरी जेल की गाड़ी भी जाम में फसी रही फोटो:कुलबीर कलसी

बीती रात १२:४० बजे सेक्टर ५०-५१ की लाइट पॉइंट पर फोर्ड फीगो और स्कूटर सवार की भीषण टक्कर। स्कूटर सवारो को बेहोशी और फ्रैक्चर की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। (फोटो:कुलबीर कलसी)

खांसी में तुलसी का उपयोग

चंडीगढ, अबोहर व फाजिल्का के पत्रकार स्वामी नारायण मन्दिर अहमदाबाद में विद्यवानों के साथ

चंडीगढ़ के कई स्थानों पर नहीं है बस स्टाप , तो कई स्थानों पर है दो दो बस स्टाप - लोग परेशान, सेक्टर -8 का खस्ता हाल बस स्टाप व मध्यमार्ग सेक्टर 28 पेड़ के नीचे खड़े होकर बस का इन्तजार करते यात्री (विवरण व छाया-विक्रांत)

जंतर-मंतर पर गीतांजलि की हत्या के विरोध में विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा मार्च

लटेरी के कोलुआ पठार पर अतिक्रमण हटाने के नाम पर पुलिसिया कार्रवाई

अभिनेता बोबी दियोल अपनी माता प्रकाश कौर के साथ