ENGLISH HINDI Thursday, May 02, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

अपनी फिल्म द जरनी आफ कर्मा की परमोशन के लिए पूनम पांडे पहुंची जीरकपुर, शक्ति कपूर जवान लडकी से इशक फरमाते आएंगे नजर

October 22, 2018 08:40 PM
जीरकपुर, जे एस कलेर
पूनम पाण्डे ने बताया कि वह कर्मा फिल्म में एक 18 साल की भोलीभाली लडकी का किरदार निभा रही हैं जो कि रियल पूनम पाण्डे से बिलकुल अलग है।
पूनम पाण्डे ने बताया कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत नर्वस हैं। उन्होंने बताया कि दशर्कों के लिए फिल्म में बहुत कुछ है देखने के लिए। उन्होंने कहा कि वह सब कुछ दशर्कों को देखने का मौका मिलेगा जो वह पूनम पाण्डे से देखना चाहती हैं। कर्मा एक स्लम में रहने वाली लडकी की कहानी है जिसके सपने बहुत बडे हैं और उसे अपने सपने पूरा करने के लिए बहुत संघर्ष करना पडता है।
उन्होंने बताया कि एक्टिंग करना बहुत मुशिकल काम है एक्टिंग का अर्थ है कि एक्टिंग ना करना। उन्होंने बताया कि जब वह फिल्म में काम करती हैं तो वह करैक्टर में घुस जाती हैं और वह अपनी असली जीवन भी उसी तरहं व्यतीत करती हैं। उन्होंने अपने घर की बात बताते हुए कहा कि घर में उन की माता भी कहती हैं कि ‘गैट अप यू आर पूनम पाण्डे अपने करैक्टर से बाहर आओ‘।
पूनम ने बताया कि वह रोने के की एक्टिंग के समय गलीसरिन यूज नही करती बलकि उन्हे असल में रोना आ जाता है। फिल्म में शक्ति कपूर हीरो के रोल में हैं और वह एक जवान लडकी से इशक फरमाते हुए नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग मुम्बई व फिल्म सिटी में हुई और फिल्म डेढ महीने में बन कर तैयार हो गई।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार