ENGLISH HINDI Friday, November 16, 2018
Follow us on
मनोरंजन

अपनी फिल्म द जरनी आफ कर्मा की परमोशन के लिए पूनम पांडे पहुंची जीरकपुर, शक्ति कपूर जवान लडकी से इशक फरमाते आएंगे नजर

October 22, 2018 08:40 PM
जीरकपुर, जे एस कलेर
पूनम पाण्डे ने बताया कि वह कर्मा फिल्म में एक 18 साल की भोलीभाली लडकी का किरदार निभा रही हैं जो कि रियल पूनम पाण्डे से बिलकुल अलग है।
पूनम पाण्डे ने बताया कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत नर्वस हैं। उन्होंने बताया कि दशर्कों के लिए फिल्म में बहुत कुछ है देखने के लिए। उन्होंने कहा कि वह सब कुछ दशर्कों को देखने का मौका मिलेगा जो वह पूनम पाण्डे से देखना चाहती हैं। कर्मा एक स्लम में रहने वाली लडकी की कहानी है जिसके सपने बहुत बडे हैं और उसे अपने सपने पूरा करने के लिए बहुत संघर्ष करना पडता है।
उन्होंने बताया कि एक्टिंग करना बहुत मुशिकल काम है एक्टिंग का अर्थ है कि एक्टिंग ना करना। उन्होंने बताया कि जब वह फिल्म में काम करती हैं तो वह करैक्टर में घुस जाती हैं और वह अपनी असली जीवन भी उसी तरहं व्यतीत करती हैं। उन्होंने अपने घर की बात बताते हुए कहा कि घर में उन की माता भी कहती हैं कि ‘गैट अप यू आर पूनम पाण्डे अपने करैक्टर से बाहर आओ‘।
पूनम ने बताया कि वह रोने के की एक्टिंग के समय गलीसरिन यूज नही करती बलकि उन्हे असल में रोना आ जाता है। फिल्म में शक्ति कपूर हीरो के रोल में हैं और वह एक जवान लडकी से इशक फरमाते हुए नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग मुम्बई व फिल्म सिटी में हुई और फिल्म डेढ महीने में बन कर तैयार हो गई।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
माँ अंबे चली आओ एलबम का पोस्टर जारी संगीत की दुनिया में उदय हुआ ‘स्टैफी रिकार्डज’ का नया सूरज पंजाबी संगीत की दुनिया में उदय हुआ ‘स्टैफी रिकार्डज’ का नया सूरज आदमी गज़ल के द्वारा इंसानियत की बात करेगा - गायक दीप सूफी सिल्वर जुबली साल में डायमंड जुबली बैच की शुरुआत डांस पे चांस और कुशान प्रोडक्शंस ने मनाया तीज उत्सव एक अनमोल रिश्ते की कहानी को पेश करती लघु फिल्म 'नानी माँ' चार वर्षों के अंतराल के बाद गुरदास मान बिग स्क्रीन पर ननकाना के साथ करेंगे वापसी सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर है’ में क्या छटंकी, मुरारी को जहर देने की योजना बना रहा है? रेस 3 का थीम गीत 'अल्लाह दुहाई है' हुआ रिलीज़