ENGLISH HINDI Saturday, May 04, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

बॉलीवुड गायक अंकित तिवारी ने गीत ‘नैना’ पेश कर मचाई धूम

December 08, 2018 06:48 PM

मोहाली, जेएस कलेर

अंकित तिवारी को बॉलीवुड फिल्म ‘दो दूनी चार’ (2010) का संगीत कम्पोज करने के लिए जाना जाता है। साथ ही उनका आशिकी 2 का चार्टबस्टर गाना ‘सुन रहा है’, एक विलेन का बेहद लोकप्रिय गीत ‘गलियां’, एयरलिफ्ट का ‘दिल चीज़ तुझे दे दी’ आदि भी खूब चला। उन्होंने आज यहां वीआर पंजाब के स्पलैश आउटलेट में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में अपना नया सिंगल गीत ‘नैना’ पेश किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अंकित तिवारी ने वीआर पंजाब के सोशल हब में अपने प्रशंसकों से मुलाकात की। सोशल हब में, इस प्रतिभावान गायक की परफॉर्मेंस भी रखी गयी थी। अंकित ने दर्शकों को ‘नैना’ गाकर सुनाया। संगीत ने दर्शकों पर जादू सा कर दिया और उन्होंने इस नये रिलीज हुए गीत की धुनों का भरपूर आनंद लिया। बाद में, अंकित ने इस नये गीत की रिलीज से जुड़ी एक मीट एंड ग्रीट प्रतियोगिता का भी घोषणा की।

बॉलीवुड प्लेबैक गायन में तेजी से आगे बढ़ रहे इस सिंगर के कुछ अन्य लोकप्रिय गाने हैं- कुछ तो हुआ है, सिंघम रिटन्र्स, तू है की नहींं, रॉय, तय है, रुस्तम और अगर तू होता, बागी।2014 में, अंकित ने ‘एक विलेन’ के लिए, फिल्म आशिकी 2 के डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ गठजोड़ किया, जिसके लिए उन्होंने गलियां गीत लिखा और गाया। इस ट्रैक के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में दो और नॉमिनेशन मिले और उन्हें सर्वश्रेष्ठ मेल प्लेबैक सिंगर का पुरस्कार मिला।

‘वीआर पंजाब में हमारा ध्यान हमेशा अपने खरीदारों को कुछ खास देने पर रहता है। अंकित तिवारी जैसे एक प्रसिद्ध कलाकार के आने के साथ, हमारे खरीदारों को एक असाधारण अनुभव हुआ। उन्होंने वीआर पंजाब में अपने पसंदीदा बॉलीवुड गायक से बातचीत की और उन्हें गाते हुए देखा। हम ऐसे दिलचस्प आयोजनों को जारी रखेंगे, जिससे खरीदारों को वास्तव में बढिय़ा अनुभव मिले,’ जर्मिना मेनन, वाइस प्रेसीडेंट (मार्केटिंग), वर्चुअस रिटेल ने कहा।

‘नैना’ को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां तक वीआर पंजाब में मेरे आने की बात है, तो यहां आना बहुत ही रोमांचक रहा। स्पलैश में जाना, वहां मेरी परफॉर्मेंस और बाकी सब कुछ वास्तव में बहुत बढिय़ा रहा। भीड़ में काफी जोश था और मेरे जैसे कलाकार के लिए, यह वास्तव में उत्साहजनक रहा,’ अंकित तिवारी ने कहा।

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड प्लेबैक गायन में तेजी से आगे बढ़ रहे इस सिंगर के कुछ अन्य लोकप्रिय गाने हैं- कुछ तो हुआ है, सिंघम रिटन्र्स, तू है की नहींं, रॉय, तय है, रुस्तम और अगर तू होता, बागी।

2014 में, अंकित ने ‘एक विलेन’ के लिए, फिल्म आशिकी 2 के डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ गठजोड़ किया, जिसके लिए उन्होंने गलियां गीत लिखा और गाया। इस ट्रैक के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में दो और नॉमिनेशन मिले और उन्हें सर्वश्रेष्ठ मेल प्लेबैक सिंगर का पुरस्कार मिला।

यह परफॉर्मेंस लैंडमार्क समूह के स्पलैश की साझेदारी में हुई। स्पलैश मिडिल ईस्ट का एक अग्रणी युवा फैशन ब्रांड हैं और इसके स्टोर में यूनिसेक्स परिधान, फैशन वियर और एक्सेसरीज की एक पूरी रेंज मिलती है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें