ENGLISH HINDI Sunday, March 24, 2019
Follow us on
मनोरंजन

जुगनी यारां दी कॉलेज वेज लव स्टोरी है:सिद्धि आहूजा

December 16, 2018 04:24 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

सिद्धि आहूजा सिद्धि के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती सिर्फ 20 वर्ष की उम्र में ही दादा साहेब फालके अवॉर्ड बेस्ट मॉडल का जीत चुकी है, जल्द ही व कई राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय शूट का हिस्सा बन रही है , कई कैलेंडर व डिजाइनर्स रैंप पहले ही कर चुके हैं । चंडीगढ़ गेड़ी, वियाह दा नशा व कई अन्य पंजाबी ट्रैक भी अपने नाम लिख चुकी हैं । टी सीरीज व सोनी म्यूजिक पर भी उनकी एल्बम आ चुकी है और अब वह मेन लीड रोल में पंजाबी फिल्म कर रही हैं जुगनी यारां दी जिस में उनकी कॉलेज वेज लव स्टोरी है जिसमें एक कॉन्फिडेन्ट सुन्दर लउक़ी की भूमिका है जो मेरी रीयल लाइफ से मेल खाती है। यह फिलम बैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी और इसके साथ साथ सीधी की अगली फिल्म होगी एन एरर ।

अपने कैरियर की शुरुआत के लिए सिद्धि ने कोकोआ बेरी अकैडमी मुंबई से मॉडलिंग की ट्रेनिंग ली ,कोकोआ बैरी अकैडमी अलेसिया राउत सुपरमॉडल द्वारा चलाई जाती है। सिद्धि आहूजा का कहना है यदि आप कोई भी अपने दिल की आवाज सुने व अपनी चाहत को भी अपना प्रोफेशन बना लें तो सफल होने में कोई मुश्किल नहीं आती हैं और राहें आसान हो जाती है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
केसरी रंग साहस और बहादुरी का प्रतीक :अक्षय कुमार एनआई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन के दूसरे एडीशन में खूब सारा फन और होगी मस्ती खुशियों की सौगात लेकर आई हेै बैंड वाजे फिल्म अप्लॉड्डज़ एंटरटेनमेंट ने दिल को छू जाने वाली ड्रामेडी मनफोडग़ंज की घोषणा की नौकर वहुटी दा फिल्म पति-पत्नी के बीच की घर-घर की कहानी है: बिन्नू ढिल्लों अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू अभिनीत थ्रिलर क्राइम ड्रामा "बदला" का ट्रेलर हुआ रिलीज अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है: बिन्नू ढिल्लों वैलेंटाइन पर गहरे और सच्चे प्यार पर आधारित लांच होगा गायक शुभम लोधी का नया गाना अंधविश्वास पर विश्वास की कहानी है फ़िल्म '" जूनि-द लास्ट प्रेयर": अनुराग शर्मा रवनीत सिंह ने लौंग गवाचा गाने को अपने ढग़ से पेश किया