ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
खेल

अर्जुन चीमा ने निशानेबाज़ी में स्वर्ण पदक जीता

January 15, 2019 08:46 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पुणे में चल रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्ज़ में पंजाब ने आज एक स्वर्ण, दो रजत और एक काँस्य पदक जीता। पंजाब की तरफ से अब तक जीते पदकोंं की कुल संख्या 47 हो गई है जिसमें 16 स्वर्ण, 13 रजत और 18 काँस्य पदक शामिल हैं।   

खेल में पंजाब ने अब तक 16 स्वर्ण, 13 रजत और 18 काँस्य पदकों सहित कुल 47 पदक जीतेे


पंजाब के खेल दल की प्रमुख और खेल विभाग की डायरैक्टर श्रीमती अमृत कौर गिल ने आज जीते पदकों संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि अर्जुन चीमा ने अंडर 21 के एयर पिस्तौल इवेंट में स्वर्ण पदक जीता। अंडर 17 हॉकी में पंजाब के लडक़ों की टीम ने रजत पदक जीता। फ़ाईनल में पंजाब की टीम को हरियाणा से 0-1 से हार मिली। राज कंवर सिंह संधू ने अंडर 17 के एयर पिस्तौल इवेंट में रजत पदक जीता। गगनदीप चीमा ने वेटलिफ़टिंग के अंडर 17 के 102 किलो से उपर इवेंट में काँस्य पदक जीता। उन्होंने आगे बताया कि फ़ुटबाल के अंडर 17 और 21 दोनों वर्गों में पंजाब के लडक़ों की टीम ने सेमी फ़ाईनल में स्थान पा लिया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
एडवोकेट करन अवतार कपिल बने भारतीय नेटबॉल संघ के सहायक सचिव ‘पीएनबी मेटलाइफ जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप (जेबीसी) - सीजन 5’ शुरू एशिअन यूथ नेटबॉल चेंपियनशिप मे भारतीय नेटबाल महिला टीम बना सकती थी मेडल टैली मे जगह...... अगर वक्त पर मिल जाता वीजा साहसिक खेलों को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के प्रयास भारतीय नेटबॉल महिला टीम ने जापान में दाखिल होते ही किया चित शानदार प्रदर्शन से लगातार टीम को जीत दिला रहा है लक्ष्य चावला अजय सिंह लिबड़ा बने गतका ऐसोसिएशन पंजाब के राज्य अध्यक्ष 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप संपन्न, पंजाब को मिली विजयश्री, बना नैटबॉल चेंपियन 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप 2019-20 : पंजाब और दिल्ली की महिला, पंजाब और केरल के पुरुष वर्ग की टीमें पहुँची सेमी फाईनल में 11वां नैटबाल फेडरेशन कप 2019: पंजाब के पुरुष वर्ग की टीम ने कर्नाटका की टीम को 44/18 के अंतर से हराया