ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
मनोरंजन

जब एकतरफा प्यार की कहानी एक दुखद अंत से मिलती है - जस्सी सिद्धु और सुखविंदर मिठु की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित फिल्म

January 29, 2019 05:32 PM

चंडीगढ़ , फेस2न्यूज:

गर्व और सम्मान के लिए पंजाबियों को दुनिया भर में जाना जाता है. यह गर्व और सम्मान ही है जिसने पंजाबियों को विश्व मानचित्र पर एक विशिष्ट पहचान दिलाई है, और यह गौरव की बात है कि जिसे बचाने के लिए, हमारे योद्धाओं ने अपने प्राणों की आहुति दी है. और जब यह गौरव एक ख़ाली  अहंकार का मामला बन जाता है और जब प्रकृति में यह सम्मान जानलेवा ’हो जाता है, तब यह अपमान उस समुदाय के लिए आता है जो पूरी दुनिया में मानव जाति को बचाने के लिए जाना जाता है।

जहां हम पंजाबियों को भगत सिंह, उद्धम सिंह और लाला लाजपतराय जैसे सेनानियों पर गर्व है, हम उन अनगिनत बदमाशों के लिए समान रूप से शर्मिंदा हैं, जो नकली सम्मान के नाम पर, निर्दोष युवाओं की हत्या कर रहे हैं, जिन में से कुछ उन के अपने स्वयं के बच्चे भी होते हैं। 

जस्सी सिद्धु और सुखविंदर मिठु की वास्तविक जीवन की कहानी के आधार पर, जिन्होंने 1999 में अपने अकाल की इच्छाओं के खिलाफ शादी की, एक पंजाबी फिल्म बनाई जा रही है जिसमें 'डाकुआं दा मुंडा' की प्रसिद्धि - देव खरौड़ एक बहुत ही महत्वपूर्ण भुमिका भूमिका निभायेंगे। जहां जस्सी सिद्धू को उनके ही परिवार ने बेरहमी से मार डाला, वहीं सुखविंदर मिठू ने अपना पूरा जीवन न्याय की लड़ाई में बिताया।

ड्रीम रियलिटी मुवीज़, एक वो प्रोडक्शन हाउस जिस के द्वारा निर्मित, रुपिंदर गांधी द गैंगस्टर, रूपिंदर गांधी 2 रॉबिनहुड, डाकुआन दा मुंडा और काका जी, उन की यह विशेष बायोपिक अभी तक अनटाइटल्ड है.

मृतक जस्सी सिद्धु ’के पति सुखविंदर मिठू ने मीडिया से कहा,“ मेरे जीवन में जो हुआ है वह कुछ ऐसा है जो किसी के लिए समझ से परे है। जब से मेरी पत्नी की मृत्यु हुई है, मेरा जीवन न्याय के लिए लंबे संघर्ष के अलावा कुछ नहीं रहा है. यह जानकर थोड़ी राहत मिली कि हमारे फिल्म उद्योग में किसी ने हमारी वास्तविक जीवन की कहानी को स्क्रीन पर अनुवाद करने का फैसला किया। यह मेरी पत्नी के लिए बहुत बड़ा सम्मान है, जो मुझे विश्वास है कि अभी भी स्वर्ग में है, न्याय की उम्मीद है"

निर्माता रवनीत कौर चहल और राजेश कुमार अरोड़ा ने कहा, "हम सुखविंदर मिठू जी के प्रति बेहद आभारी हैं, जिन्होंने हमें उनकी जीवन कहानी को पर्दे पर दिखाने की अनुमति दी. हालांकि देव खरौड़ जांच अधिकारी की भुमिका निभाएंगे, लेकिन जस्सी और सुखविंदर की भुमिकाएं कौन निभाएंगे इन कलाकारों के बारे में भी जल्द जानकारी देंगे".

अभिनेता देव खरौड़ ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा ऐसी भूमिकाएँ निभाना चाहता था जो वास्तविकता के अधिक से अधिक नज़दीक हों. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे अपने करियर में इतनी जल्दी और प्रतिष्ठित किरदार निभाने को मिलेंगे। मुझे लगता है कि मेरे कंधों पर बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है और मैंने निर्माता को वचन दिया है कि मैं अपनी भुमिका के साथ पूर्ण न्याय करूँगा".

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार