ENGLISH HINDI Wednesday, October 16, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमलासाईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्नरिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तलशर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्जराष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारियाशाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजनउपग्रह तकनीकी द्वारा पृथ्वी अवलोकन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजितकांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थन मेें किया प्रचार
जीवन शैली

गलेमज़ोन ने कर्ली ब्लॉउड स्पेशल और स्टेट यू शेप में नए कलर ट्रेड्स को पेश किया

January 30, 2019 12:35 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
गलेमज़ोन युनीसेक्स ब्यूटी सैलून पंचकूला में कर्ली ब्लॉउड स्पेशल लुक और स्टेट यू शेप में नए कलर ट्रेड्स को पेश किया। गलेमज़ोन युनीसेक्स ब्यूटी सैलून ने श्वार्जकॉफ इंडिया से मिलकर पंचकुला सेक्टर 10 मे अपने सैलून का शुभ आरम्भ मनी बोपाराय ने किया।
  
इस अवसर पर गलेमज़ोन यूनिसेक्स सैलून के प्रसिद्ध हेयर आर्टिस्ट मयूर ने बताया कि हम हम्राा कुछ नया  करने का प्रयास करते हैं। इसी कड़ी में इस बार हेयर कलर  विशेष हैं आजकल  ब्राउन लाइट, रैड वायलेट,ग्रे और सिल्वर कलर देंगे हेयर्स को नया लुक।
श्वाजऱ्कोप्फ  प्रोफेशनल इंडिया के पी पी एस डायरेक्टर नजीब उर रहमान नेकहा कि, लुक डिजाइनिग  में हम वो लेकर आते हैं  जो अपनी किरेटिविटी को नये लुक्स में बदलती है। जो हम लुक्स तैयार करते है उनमे ब्राइडल, पार्टी, केजुअल, चंक्स व रैंप जैसी लुक आदि के अलावा मौलिक हेयर कट एवं अन्य हेयर एवं ब्यूटी सेवाएं शामिल है। ट्रेंड वो होता है जिसके साथ लोग बहते चले आते है। लोग उस को फॉलो करते हैं।हमारा उद्देश्य मिडल क्लास के लोगो की सोच को पूरा करना भी है।श्वार्जकॉफ इंडिया अंतरराष्ट्रीय स्तर की कलरिंग, स्टाइलिंग और हेयर केयर सर्विसेज को बढ़ावा देना है, जो कि हम पंचकूला के उभरते हुए हेयर केयर सर्विस उपभोगताओं को प्रदान करना चाहतेहैं। एक्ट्रेस मनी बोपाराय ने कहा कि, ‘‘ऐसा नही है कि वैलेंटाइन या वेडिंग का सीजन में लुक्स को खासतौर पर बनाया जाता है।
जिंदगी का हर दिन खास होता है चाहे पार्टी हो, सैलीब्रेशन हो या फिर कोई स्पेसल डे हो। इस लिए उस के मुताबिक ही लुक्स तैयार की जाती है। वक्त के हिसाब से लुक्स को बनाना व लुक्स को किरयटीविटी बनाना अहम रोल है। ज्ञात हो कि गलेमज़ोन चंडीगढ़ 21, 27, 32, 35 व ज़ीरकपुर, मोहाली फेज 5, फेज 11 के बाद यह 8वीं ब्रांच है और पंचकुला में पहली ब्रांच है। गलेमज़ोन देश भर में अपनी सौ ब्रांच खोलेगा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय