ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
जीवन शैली

गलेमज़ोन ने कर्ली ब्लॉउड स्पेशल और स्टेट यू शेप में नए कलर ट्रेड्स को पेश किया

January 30, 2019 12:35 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
गलेमज़ोन युनीसेक्स ब्यूटी सैलून पंचकूला में कर्ली ब्लॉउड स्पेशल लुक और स्टेट यू शेप में नए कलर ट्रेड्स को पेश किया। गलेमज़ोन युनीसेक्स ब्यूटी सैलून ने श्वार्जकॉफ इंडिया से मिलकर पंचकुला सेक्टर 10 मे अपने सैलून का शुभ आरम्भ मनी बोपाराय ने किया।
  
इस अवसर पर गलेमज़ोन यूनिसेक्स सैलून के प्रसिद्ध हेयर आर्टिस्ट मयूर ने बताया कि हम हम्राा कुछ नया  करने का प्रयास करते हैं। इसी कड़ी में इस बार हेयर कलर  विशेष हैं आजकल  ब्राउन लाइट, रैड वायलेट,ग्रे और सिल्वर कलर देंगे हेयर्स को नया लुक।
श्वाजऱ्कोप्फ  प्रोफेशनल इंडिया के पी पी एस डायरेक्टर नजीब उर रहमान नेकहा कि, लुक डिजाइनिग  में हम वो लेकर आते हैं  जो अपनी किरेटिविटी को नये लुक्स में बदलती है। जो हम लुक्स तैयार करते है उनमे ब्राइडल, पार्टी, केजुअल, चंक्स व रैंप जैसी लुक आदि के अलावा मौलिक हेयर कट एवं अन्य हेयर एवं ब्यूटी सेवाएं शामिल है। ट्रेंड वो होता है जिसके साथ लोग बहते चले आते है। लोग उस को फॉलो करते हैं।हमारा उद्देश्य मिडल क्लास के लोगो की सोच को पूरा करना भी है।श्वार्जकॉफ इंडिया अंतरराष्ट्रीय स्तर की कलरिंग, स्टाइलिंग और हेयर केयर सर्विसेज को बढ़ावा देना है, जो कि हम पंचकूला के उभरते हुए हेयर केयर सर्विस उपभोगताओं को प्रदान करना चाहतेहैं। एक्ट्रेस मनी बोपाराय ने कहा कि, ‘‘ऐसा नही है कि वैलेंटाइन या वेडिंग का सीजन में लुक्स को खासतौर पर बनाया जाता है।
जिंदगी का हर दिन खास होता है चाहे पार्टी हो, सैलीब्रेशन हो या फिर कोई स्पेसल डे हो। इस लिए उस के मुताबिक ही लुक्स तैयार की जाती है। वक्त के हिसाब से लुक्स को बनाना व लुक्स को किरयटीविटी बनाना अहम रोल है। ज्ञात हो कि गलेमज़ोन चंडीगढ़ 21, 27, 32, 35 व ज़ीरकपुर, मोहाली फेज 5, फेज 11 के बाद यह 8वीं ब्रांच है और पंचकुला में पहली ब्रांच है। गलेमज़ोन देश भर में अपनी सौ ब्रांच खोलेगा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
फैशन डिजाइनर करिश्मा शाहानी के लैक्मे फैशन वीक में प्रस्तुत कलेक्शन को पेश किया पाँच विभिन्न गुणों वाली दबंग सुंदर युवतियों की सोच को दर्शाता है ‘आफत’: नेहा धूपिया डॉक्टरों और सेलिब्रिटीं ने सुखना लेक में अलग अंदाज में मनाया वेलेंटाइन डे बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट का उद्घाटन वृद्ध आश्रम एवं अनाथालय के बुजुर्गों ने किया अभिनेत्री इहाना ढिल्लों ने चंडीगढ़ में 'आर्ट ग्लैम' स्टूडियो खोला राजनीति के मायने ही बदल दूंगा : रॉकी मित्तल रोडीज में सिर्फ टेलेंट से चुने जायेंगे रियल हीरो फिटनैस से ही मिल सकती है तनाव से मुक्ति, गगनदीप कौर सिद्धू डी-बज़ एंड वैजीग्रीन का प्रयास लोगों को बनाना होगा शाकाहारी खाना पीना मेरा पहला प्यार है:अभिनेता धर्मेंद्र