ENGLISH HINDI Tuesday, August 04, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कोविड-19 के कारण गिरावट दर 9.26 प्रतिशत रहीपंजाब: मुख्य चुनाव अधिकारी द्वारा डिजिटल माध्यम से स्वीप गतिविधियों की शुरूआतश्री राम जन्मभूमि निर्माण की ख़ुशी में सैंकड़ों दिए जलाकर मनाई दीपावलीपेट्रोल— डीजल के थोक और खुदरा विपणन का अधिकार नियमों को बनाया सरलजनशिकायतों निपटारे के लिए आईआईटी कानपुर तथा प्रशासनिक सुधार और लोकशिकायत विभाग के साथ त्रिपक्षीय कराररूड़की में वेस्ट टू एनर्जी प्लांट लगाए जाने के संबंध में बैठक, 05 सितम्बर तक बिड प्रक्रिया पूर्ण करने के निर्देशधौला कुआं में आईआईएम का शिलान्यास‘आप’ नेताओं संग फार्म हाऊस में कैप्टन को ढूंढने गए मान को किया गिरफ्तार
खेल

राष्ट्रीय नेटबॉल खेल के लिए ट्रॉयल में भाग लेने राज्यभर से बठिंडा पहुंचे 70 महिला/पुरुष खिलाड़ी

February 05, 2019 06:32 PM
माईसरखाना ( बठिंडा)अखिलेश बांसल
31वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष/महिला) 2018-2019 और 36वीं नेशनल गेम (पुरुष) 2018-2019 दोनों खेलों के लिए मंगलवार को ट्रॉयल हुए। जिसमें भाग लेने के लिए राज्यभर से महिला/पुरुष 70 खिलाड़ी नेटबॉल पंजाब स्पोर्टस अकादमी माइसरखाना (बठिंडा) पहुंचे। जानकारी देते हुए नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने बताया कि ट्रॉयल/कैंप के दौरान जो खिलाड़ी चयनित होंगे वही खिलाड़ी राष्ट्रीय खेलों में भाग ले सकेंगे। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि जो खिलाड़ी किसी कारणवश इस ट्रॉयल में भाग लेने से वंचित रह गए हैं, वह 15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप 2018-2019 में हिस्सा लेने के लिए आगे आएं। उस दौरान उनकी स्लैक्शन राष्ट्रीय खेलों के लिए की जा सकेगी।
नेटबॉल के प्रदेश महासचिव एडवोकेट कपिल ने बताया कि 36वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 2018-2019 का अयोजन मार्च महीने के दौरान बैंगलोर में होगा। जबकि 36वीं नेशनल गेम (पुरुष) 2018-2019 गोआ में होगी। एडवोकेट कपिल का कहना है कि ' नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' का उद्देश्य है कि कोई भी योग्य खिलाड़ी खेल में हिस्सा लेने से वंचित न रहे।
उन्होंने बताया कि 15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप 2018-2019 जिला बठिंडा के माईसरखाना में स्थित नेटबॉल स्टेट पंजाब स्पोर्टस अकैडमी में 8 से 10 फरवरी 2019 तक होगी। जिसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। खिलाडिय़ों की सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किये गए हैं। इस मौके पर उनके साथ एसोसिएशन के पीआरओ अखिलेश बांसल और नेटबॉल प्रशिक्षक विशाल शर्मा भी उपस्थित थे।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज