ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
मनोरंजन

अंधविश्वास पर विश्वास की कहानी है फ़िल्म '" जूनि-द लास्ट प्रेयर": अनुराग शर्मा

February 08, 2019 02:39 PM
(SUBHEAD)चंडीगढ़:पूजा पाठ कर अपने मन में अहम पाल लेना की  प्रभु को सम्पूर्ण प्राप्त कर लिया और सारा संसार उनके अनुसार चलेगा। ऐसे ही लोगों के मन से भ्रम को बाहर निकलने के उद्देश्य से फ़िल्म जूनी का निर्माण किया गया है। यह कहना है फ़िल्म के लेखक, एक्टर और निदेशक अनुराग शर्मा का।
 
चंडीगढ़ प्रेस क्लब में  फ़िल्म" जूनि-द लास्ट प्रेयर" का पोस्टर रिलीज किया गया, जिसे बॉलीवुड के विख्यात एक्टर राकेश बेदी ने रिलीज किया। फ़िल्म के बारे में जानकारी देते हुए अनुराग शर्मा ने बताया कि फ़िल्म निर्माण का उद्देश्य इंसान को आडम्बर से बाहर निकालना है कि परमपिता परमात्मा अपरम्पार है। अनुराग शर्मा ने बताया कि जिस प्रकार कहा जाता है कि मूर्ति पूजा भ्रम है। ऐसा नही है सब विश्वास की बात है। 
उन्हीने आगे कहा कि इसके अलावा फिल्म में अनुछेद 498 A को भी ध्यान में रख कर उन युवतियों पर कटाक्ष किया गया है कि किस प्रकार युवतियां लव मैरिज कर ससुराल पक्ष को इस धारा के तहत प्रताड़ित करती है और पैसे ऐंठती है। 
फ़िल्म में हिमाचल प्रदेश की अदाकारा मनीषा राठौर ने हीरोइन की भूमिका अदा की है और सुचिन्तन सिद्धू ने खलनायक की भूमिका निभाई है। इसके अलावा कैमियो रोल के लिए बॉलीवुड से 2-3 विख्यात एक्टर से बात चल रही है। फ़िल्म की शूटिंग चंडीगढ़, पंचकूला, मोहाली, हरियाणा और मुम्बई में कई गयी है। फ़िल्म अगस्त माह तक सिनेमा हॉल में आ जायेगी।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार