ENGLISH HINDI Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानितहरियाणा: व्यक्तिगत डिस्टेंसिंग की पालना के साथ सभी दुकानें 9 से सायं 7 बजे तक खोलने की स्वीकृतिमॉनसून ऋतु (जून–सितम्बर) की वर्षा दीर्घावधि औसत के 96 से 104 प्रतिशत होने की संभावनासमाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पंजाब में मैन मार्केट, सैलून, शराब की दुकानों, सपा आदि निर्धारित संचालन विधि की पालना के साथ आज से खुलेकांगड़ा में आए कोरोना पॉजिटिव आठ नए मामलेपीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयासकांग्रेसी मंत्रियों ने केंद्र द्वारा संघीय ढांचे का गला घोंटने पर बादलों को घेरा
मनोरंजन

अंधविश्वास पर विश्वास की कहानी है फ़िल्म '" जूनि-द लास्ट प्रेयर": अनुराग शर्मा

February 08, 2019 02:39 PM
(SUBHEAD)चंडीगढ़:पूजा पाठ कर अपने मन में अहम पाल लेना की  प्रभु को सम्पूर्ण प्राप्त कर लिया और सारा संसार उनके अनुसार चलेगा। ऐसे ही लोगों के मन से भ्रम को बाहर निकलने के उद्देश्य से फ़िल्म जूनी का निर्माण किया गया है। यह कहना है फ़िल्म के लेखक, एक्टर और निदेशक अनुराग शर्मा का।
 
चंडीगढ़ प्रेस क्लब में  फ़िल्म" जूनि-द लास्ट प्रेयर" का पोस्टर रिलीज किया गया, जिसे बॉलीवुड के विख्यात एक्टर राकेश बेदी ने रिलीज किया। फ़िल्म के बारे में जानकारी देते हुए अनुराग शर्मा ने बताया कि फ़िल्म निर्माण का उद्देश्य इंसान को आडम्बर से बाहर निकालना है कि परमपिता परमात्मा अपरम्पार है। अनुराग शर्मा ने बताया कि जिस प्रकार कहा जाता है कि मूर्ति पूजा भ्रम है। ऐसा नही है सब विश्वास की बात है। 
उन्हीने आगे कहा कि इसके अलावा फिल्म में अनुछेद 498 A को भी ध्यान में रख कर उन युवतियों पर कटाक्ष किया गया है कि किस प्रकार युवतियां लव मैरिज कर ससुराल पक्ष को इस धारा के तहत प्रताड़ित करती है और पैसे ऐंठती है। 
फ़िल्म में हिमाचल प्रदेश की अदाकारा मनीषा राठौर ने हीरोइन की भूमिका अदा की है और सुचिन्तन सिद्धू ने खलनायक की भूमिका निभाई है। इसके अलावा कैमियो रोल के लिए बॉलीवुड से 2-3 विख्यात एक्टर से बात चल रही है। फ़िल्म की शूटिंग चंडीगढ़, पंचकूला, मोहाली, हरियाणा और मुम्बई में कई गयी है। फ़िल्म अगस्त माह तक सिनेमा हॉल में आ जायेगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
मनु सिंह अब म्यूजिक ट्रैक "तेरे हंजू" में नए अवतार में अवकाश मान ने अपना नया ट्रैक ’जट्ट दी स्टार’ लॉकडाउन में फ्रंट पर काम करने वाले हीरोज को किया समर्पित अवकाश मान वायरल औरिजिनल के साथ 14 मई को लॉंच करेंगे दूसरा पंजाबी ट्रैक जट्ट दी स्टार अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा भसीन ने अपना सोलो ट्रैक "सज्जना" श्रोताओं को किया समर्पित ‘हुकम दा यक्का’ को अलग फिल्म के रूप में देखा जाएगा द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की