ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
मनोरंजन

वैलेंटाइन पर गहरे और सच्चे प्यार पर आधारित लांच होगा गायक शुभम लोधी का नया गाना

February 11, 2019 04:27 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

प्यार हमेशा एक से और सच्चा करना चाहिए न कि अलग अलग से। सच्चा प्यार मुश्किल से किस्मत से मिलता है। इसे ऐसे ही खोना नहीं चाहिए। कुछ ऐसा ही संदेश देता है नए उभरते गायक शुभम लोधी के 14 फरवरी को यू ट्यूब और म्यूजिक चैनल पर लांच होने वाला सूफी सैड लव गीत "हंजू-दी टीयर्स"।

चंडीगढ़ प्रेस क्लब में सोमवार को सूफी सैड लव गीत "हंजू-दी टीयर्स" गीत की औपचारिक घोषणा की गई। गाने का वीडियो डायरेक्शन नवीन ने किया है और यू साउंड रिकॉर्ड कपंनी से भिंदा खेला ने प्रोड्यूस किया है।

वीडियो डायरेक्टर नवीन ने बताया कि वो काफी पंजाबी फिल्मों के गाने की कोरियोग्राफी कर चुके है। इसके अलावा साउथ के एक गीत कनमनी, हाई कोर्ट किल्लर समाईल का भी वीडियो निर्देशन कर चुके है, यह गीत साउथ चार्टबस्टर के टॉप 10 में शामिल है। पंजाबी गायक कलेर कंठ के गीत चाहत का भी वो वीडियो निर्देशन कर चुके है।

गीत के गायक शुभम लोधी ने बताया कि गाना गहरे और सच्चे प्यार पर आधारित है। 04 मिनट का यह गाना एक सूफी सैड रोमांटिक गाना है, और यह गाना 14 फरबरी वैलेंटाइन पर यू ट्यूब और चैनल्स पर लांच किया जाएगा।

प्रोड्यूसर भिंदा खेला ने बताया कि निकट भविष्य में भी उनकी कंपनी इसी प्रकार के सूफी गाने बनाती रहेगी। जिससे कि लोगों मे सूफी गानों के प्रति ज्यादा से ज्यादा रुझान बढ़े। उन्होंने आगे कहा कि सूफी गानों लोगों में एक अलग ही क्रेज है। इस गाने में भी सूफी गायकी को मद्देनजर रखते हुए ही सच्चे प्यार को दर्शाया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त हर तरह के करैक्टर करना चाहता हूं: शाहिद कपूर दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप फिल्म प्रोमोशन के लिए "दी हंड्रेड बक्स" की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़ कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम! मेरा कोई राजनीतिक स्टैंड नहीं है, लेकिन बतौर फिल्ममेकर लेता हूं स्टैंड: जैगम ईमाम सलमान खान को फिल्म भारत के लिए बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए लगते थे ढ़ाई घंटे दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू! नोरा रिचर्ड्स -भारत और आइरलैंड के बीच सांस्कृतिक एकीकरण के युग की शुरुआत होगी भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों की तर्ज परहरियाणवी फिल्में बनाना जरूरी: सतीश कौशिक