ENGLISH HINDI Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
"तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मददट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानितहरियाणा: व्यक्तिगत डिस्टेंसिंग की पालना के साथ सभी दुकानें 9 से सायं 7 बजे तक खोलने की स्वीकृतिमॉनसून ऋतु (जून–सितम्बर) की वर्षा दीर्घावधि औसत के 96 से 104 प्रतिशत होने की संभावनासमाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पंजाब में मैन मार्केट, सैलून, शराब की दुकानों, सपा आदि निर्धारित संचालन विधि की पालना के साथ आज से खुलेकांगड़ा में आए कोरोना पॉजिटिव आठ नए मामलेपीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास
मनोरंजन

वैलेंटाइन पर गहरे और सच्चे प्यार पर आधारित लांच होगा गायक शुभम लोधी का नया गाना

February 11, 2019 04:27 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

प्यार हमेशा एक से और सच्चा करना चाहिए न कि अलग अलग से। सच्चा प्यार मुश्किल से किस्मत से मिलता है। इसे ऐसे ही खोना नहीं चाहिए। कुछ ऐसा ही संदेश देता है नए उभरते गायक शुभम लोधी के 14 फरवरी को यू ट्यूब और म्यूजिक चैनल पर लांच होने वाला सूफी सैड लव गीत "हंजू-दी टीयर्स"।

चंडीगढ़ प्रेस क्लब में सोमवार को सूफी सैड लव गीत "हंजू-दी टीयर्स" गीत की औपचारिक घोषणा की गई। गाने का वीडियो डायरेक्शन नवीन ने किया है और यू साउंड रिकॉर्ड कपंनी से भिंदा खेला ने प्रोड्यूस किया है।

वीडियो डायरेक्टर नवीन ने बताया कि वो काफी पंजाबी फिल्मों के गाने की कोरियोग्राफी कर चुके है। इसके अलावा साउथ के एक गीत कनमनी, हाई कोर्ट किल्लर समाईल का भी वीडियो निर्देशन कर चुके है, यह गीत साउथ चार्टबस्टर के टॉप 10 में शामिल है। पंजाबी गायक कलेर कंठ के गीत चाहत का भी वो वीडियो निर्देशन कर चुके है।

गीत के गायक शुभम लोधी ने बताया कि गाना गहरे और सच्चे प्यार पर आधारित है। 04 मिनट का यह गाना एक सूफी सैड रोमांटिक गाना है, और यह गाना 14 फरबरी वैलेंटाइन पर यू ट्यूब और चैनल्स पर लांच किया जाएगा।

प्रोड्यूसर भिंदा खेला ने बताया कि निकट भविष्य में भी उनकी कंपनी इसी प्रकार के सूफी गाने बनाती रहेगी। जिससे कि लोगों मे सूफी गानों के प्रति ज्यादा से ज्यादा रुझान बढ़े। उन्होंने आगे कहा कि सूफी गानों लोगों में एक अलग ही क्रेज है। इस गाने में भी सूफी गायकी को मद्देनजर रखते हुए ही सच्चे प्यार को दर्शाया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
मनु सिंह अब म्यूजिक ट्रैक "तेरे हंजू" में नए अवतार में अवकाश मान ने अपना नया ट्रैक ’जट्ट दी स्टार’ लॉकडाउन में फ्रंट पर काम करने वाले हीरोज को किया समर्पित अवकाश मान वायरल औरिजिनल के साथ 14 मई को लॉंच करेंगे दूसरा पंजाबी ट्रैक जट्ट दी स्टार अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा भसीन ने अपना सोलो ट्रैक "सज्जना" श्रोताओं को किया समर्पित ‘हुकम दा यक्का’ को अलग फिल्म के रूप में देखा जाएगा द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की