ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
मनोरंजन

अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है: बिन्नू ढिल्लों

February 11, 2019 09:26 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
हम अक्सर समाज में रंग रूप को लेकर भेद भाव देखते हैं। यह कोई नया विषय नहीं है। पर जिस तरह से इसको इस फिल्म में दर्शाया गया है वो काबिल-ए-तारीफ है, एक सन्देश भी दिया है कि गोरा और काला रंग बनाना भगवान के हाथ में है । रंग और सूरत पर नहीं जाना चाहिए बरन सीरत पर ध्यान देना चाहिए। बात बिन्नू ढिल्लों ने फिल्म के विषय में कही । इस फिलम में अपने अलग लुक और किरदार को लेकर कहा कि अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है काला शाह काला 14 फरवरी को होगी रिलीज होगी।
 
अमरजीत सिंह की लिखी और डायरेक्ट की इस फिल्म में सरगुन मेहता, बिन्नू ढिल्लों और जॉर्डन संधू मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। काला शाह काला एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें एक सामाजिक सन्देश भी है।
जी स्टूडियो के सीईओ शरीक पटेल ने कहा, हम फिल्म के ट्रेलर और गानों को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत ही खुश हैं। अदाकारा सरगुन मेहता ने कहा, काला शाह काला का सेट मौज-मस्ती से भरपूर था। पर इसमें मै बह़त रोई हूं। हालांकि हो सकता है कि फिल्म का विषय कुछ सीरियस लगे पर हमने उसे परम कॉमेडी के साथ परोसा है।
बिन्नू ढिल्लों जी की कॉमिक टाइमिंग के हम सभी मुरीद हैं।  पर मुझे नहीं पता था कि जॉर्डन के साथ काम करना भी उतना ही मजेदार रहेगा।  यह फिल्म आपका मनोरंजन जरूर करेगी, यह वादा है। निर्देशक बिन्नू ढिल्लों ने कहा, यह कोई नया विषय नहीं है। हम अक्सर समाज में रंग रूप को लेकर भेद भाव देखते हैं। पर जिस तरह से इसको इस फिल्म में दर्शाया गया है वो काबिल-ए-तारीफ है, कि एक सन्देश भी दिया गया है कि गोरा और काला रंग बनाना भगवान के हाथ में है । रंग और सूरत पर नहीं जाना चाहिए बरन सीरत पर ध्यान देना चाहिए।
अदाकाार-गायक जॉर्डन संधू ने कहा, बीनू जी के साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है और सोने पर सुहागा है ऐसे कॉन्सेप्ट का हिस्सा बनना। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकता। अब हम अपनी फिल्म दर्शकों पेश कर रहें हैं। उम्मीद है दर्शक इसको पसंद करेंगे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त हर तरह के करैक्टर करना चाहता हूं: शाहिद कपूर दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप फिल्म प्रोमोशन के लिए "दी हंड्रेड बक्स" की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़ कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम! मेरा कोई राजनीतिक स्टैंड नहीं है, लेकिन बतौर फिल्ममेकर लेता हूं स्टैंड: जैगम ईमाम सलमान खान को फिल्म भारत के लिए बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए लगते थे ढ़ाई घंटे दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू! नोरा रिचर्ड्स -भारत और आइरलैंड के बीच सांस्कृतिक एकीकरण के युग की शुरुआत होगी भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों की तर्ज परहरियाणवी फिल्में बनाना जरूरी: सतीश कौशिक