ENGLISH HINDI Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
"तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मददट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानितहरियाणा: व्यक्तिगत डिस्टेंसिंग की पालना के साथ सभी दुकानें 9 से सायं 7 बजे तक खोलने की स्वीकृतिमॉनसून ऋतु (जून–सितम्बर) की वर्षा दीर्घावधि औसत के 96 से 104 प्रतिशत होने की संभावनासमाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पंजाब में मैन मार्केट, सैलून, शराब की दुकानों, सपा आदि निर्धारित संचालन विधि की पालना के साथ आज से खुलेकांगड़ा में आए कोरोना पॉजिटिव आठ नए मामलेपीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास
मनोरंजन

अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है: बिन्नू ढिल्लों

February 11, 2019 09:26 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
हम अक्सर समाज में रंग रूप को लेकर भेद भाव देखते हैं। यह कोई नया विषय नहीं है। पर जिस तरह से इसको इस फिल्म में दर्शाया गया है वो काबिल-ए-तारीफ है, एक सन्देश भी दिया है कि गोरा और काला रंग बनाना भगवान के हाथ में है । रंग और सूरत पर नहीं जाना चाहिए बरन सीरत पर ध्यान देना चाहिए। बात बिन्नू ढिल्लों ने फिल्म के विषय में कही । इस फिलम में अपने अलग लुक और किरदार को लेकर कहा कि अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है काला शाह काला 14 फरवरी को होगी रिलीज होगी।
 
अमरजीत सिंह की लिखी और डायरेक्ट की इस फिल्म में सरगुन मेहता, बिन्नू ढिल्लों और जॉर्डन संधू मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। काला शाह काला एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें एक सामाजिक सन्देश भी है।
जी स्टूडियो के सीईओ शरीक पटेल ने कहा, हम फिल्म के ट्रेलर और गानों को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत ही खुश हैं। अदाकारा सरगुन मेहता ने कहा, काला शाह काला का सेट मौज-मस्ती से भरपूर था। पर इसमें मै बह़त रोई हूं। हालांकि हो सकता है कि फिल्म का विषय कुछ सीरियस लगे पर हमने उसे परम कॉमेडी के साथ परोसा है।
बिन्नू ढिल्लों जी की कॉमिक टाइमिंग के हम सभी मुरीद हैं।  पर मुझे नहीं पता था कि जॉर्डन के साथ काम करना भी उतना ही मजेदार रहेगा।  यह फिल्म आपका मनोरंजन जरूर करेगी, यह वादा है। निर्देशक बिन्नू ढिल्लों ने कहा, यह कोई नया विषय नहीं है। हम अक्सर समाज में रंग रूप को लेकर भेद भाव देखते हैं। पर जिस तरह से इसको इस फिल्म में दर्शाया गया है वो काबिल-ए-तारीफ है, कि एक सन्देश भी दिया गया है कि गोरा और काला रंग बनाना भगवान के हाथ में है । रंग और सूरत पर नहीं जाना चाहिए बरन सीरत पर ध्यान देना चाहिए।
अदाकाार-गायक जॉर्डन संधू ने कहा, बीनू जी के साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है और सोने पर सुहागा है ऐसे कॉन्सेप्ट का हिस्सा बनना। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकता। अब हम अपनी फिल्म दर्शकों पेश कर रहें हैं। उम्मीद है दर्शक इसको पसंद करेंगे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
मनु सिंह अब म्यूजिक ट्रैक "तेरे हंजू" में नए अवतार में अवकाश मान ने अपना नया ट्रैक ’जट्ट दी स्टार’ लॉकडाउन में फ्रंट पर काम करने वाले हीरोज को किया समर्पित अवकाश मान वायरल औरिजिनल के साथ 14 मई को लॉंच करेंगे दूसरा पंजाबी ट्रैक जट्ट दी स्टार अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा भसीन ने अपना सोलो ट्रैक "सज्जना" श्रोताओं को किया समर्पित ‘हुकम दा यक्का’ को अलग फिल्म के रूप में देखा जाएगा द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की