ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है: बिन्नू ढिल्लों

February 11, 2019 09:26 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
हम अक्सर समाज में रंग रूप को लेकर भेद भाव देखते हैं। यह कोई नया विषय नहीं है। पर जिस तरह से इसको इस फिल्म में दर्शाया गया है वो काबिल-ए-तारीफ है, एक सन्देश भी दिया है कि गोरा और काला रंग बनाना भगवान के हाथ में है । रंग और सूरत पर नहीं जाना चाहिए बरन सीरत पर ध्यान देना चाहिए। बात बिन्नू ढिल्लों ने फिल्म के विषय में कही । इस फिलम में अपने अलग लुक और किरदार को लेकर कहा कि अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है काला शाह काला 14 फरवरी को होगी रिलीज होगी।
 
अमरजीत सिंह की लिखी और डायरेक्ट की इस फिल्म में सरगुन मेहता, बिन्नू ढिल्लों और जॉर्डन संधू मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। काला शाह काला एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें एक सामाजिक सन्देश भी है।
जी स्टूडियो के सीईओ शरीक पटेल ने कहा, हम फिल्म के ट्रेलर और गानों को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत ही खुश हैं। अदाकारा सरगुन मेहता ने कहा, काला शाह काला का सेट मौज-मस्ती से भरपूर था। पर इसमें मै बह़त रोई हूं। हालांकि हो सकता है कि फिल्म का विषय कुछ सीरियस लगे पर हमने उसे परम कॉमेडी के साथ परोसा है।
बिन्नू ढिल्लों जी की कॉमिक टाइमिंग के हम सभी मुरीद हैं।  पर मुझे नहीं पता था कि जॉर्डन के साथ काम करना भी उतना ही मजेदार रहेगा।  यह फिल्म आपका मनोरंजन जरूर करेगी, यह वादा है। निर्देशक बिन्नू ढिल्लों ने कहा, यह कोई नया विषय नहीं है। हम अक्सर समाज में रंग रूप को लेकर भेद भाव देखते हैं। पर जिस तरह से इसको इस फिल्म में दर्शाया गया है वो काबिल-ए-तारीफ है, कि एक सन्देश भी दिया गया है कि गोरा और काला रंग बनाना भगवान के हाथ में है । रंग और सूरत पर नहीं जाना चाहिए बरन सीरत पर ध्यान देना चाहिए।
अदाकाार-गायक जॉर्डन संधू ने कहा, बीनू जी के साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है और सोने पर सुहागा है ऐसे कॉन्सेप्ट का हिस्सा बनना। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकता। अब हम अपनी फिल्म दर्शकों पेश कर रहें हैं। उम्मीद है दर्शक इसको पसंद करेंगे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार लॉन्च अरदास करां’ का संगीत धूमधाम से लांच किया, अरदास करां फिल्म- मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट:गिप्पी ग्रेवाल गायिका कौर प्रीत के नए सिंगल ट्रैक "कांशीराम सरदार" ने मचाया धमाल