ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

पाँच विभिन्न गुणों वाली दबंग सुंदर युवतियों की सोच को दर्शाता है ‘आफत’: नेहा धूपिया

February 15, 2019 07:54 PM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री
सशक्त महिलाएं खुद में विश्वास रखती हैं और किसी भी सामाजिक नियमों तक खुद को सीमित नहीं करतीं। पाँच विभिन्न गुणों वाली दबंग, साहसी सुंदर युवतियों की सोच को दर्शाता है । इसमें सशक्त महिलाओं को दिखाया गया यह बात दबंग सुन्दर महिला और अभिानेत्री नेहा धूपिया ने एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ‘आफत’ शो का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद कही।
यह ट्रेलर बताता है कि एक पितृसत्तात्मक समाज के तौर पर हम सीरत से ज्यादा सूरत को महत्व देता है।नेहा धूपिया ने बताया कि ऐसी रोमांचक सीरीज के लॉन्च का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। इस शो में पाँच अस्वाभाविक गुणों वाली पाँच सुंदर लड़कियां हैं, जिनकी एक आम समस्या है रूढिवादिता! एमएक्स ओरिजिनल सीरीज आफत का यही फलसफा है! जो अरेंजडप मैरिज पर एक हास्यसप्रद मगर विचारोत्तेजक समीक्षा प्रस्तुत करती है, समाज को एक ‘आदर्श दुल्हन’ से क्या चाहिये।
इस सीरीज में मुख्य भूमिकाएं चित्राशी रावत, पुष्टी शक्ति, निकिता दत्ता, अंशुल चौहान, नीलम सिविया, सिद्धार्थ भारद्वाज और सीमा पाहवा ने निभाई हैं और इसका निर्देशन शानहंत शाह ने किया है। मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शक इस शो के साथ जुड़ाव बना पायेंगे।आफत पाँच दूरदर्शी महिलाओं की कहानी है, जो किसी भी पुरूष के लिये उपयुक्त हो सकती हैं, लेकिन इनमें से प्रत्येक में एक अनूठा गुण है, जो उन्हें संपूर्णता से दूर करता है। उनका जीवन एक-दूसरे के समानांतर है, जिसे पिरोने वाला धागा है मैरिज एजेंसी वाला लडक़ा आयशा (अंशुल चौहान) एक सफल वॉइस ओवर आर्टिस्ट है, लेकिन उसने कभी अपने शरीर को वैक्स नहीं किया।
अनु (नीलम सिविया) भारत की आधुनिक युवा महिला है, जो एक एमएनसी में कोडर है। लेकिन वह गंजी है! (चित्राशी रावत) एक उभरती कवियत्री है, जिसकी भाषा बहुत रंगीन है। अदिति (शक्ति) के पास एमबीए की डिग्री है, वह धनवान है, लेकिन उसका वजन बहुत ज्यादा है। तितली (निकिता दत्ता) एक प्रतिभावान उद्यमी है, लेकिन तलाकशुदा है। यह पाँचों साथ मिलकर एक आफत बन गई हैं, जिनसे रिकी (सिद्धार्थ भारद्वाज) का सामना होता है। 
 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें