ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
जीवन शैली

सोनल बनी हरियाणा से एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019

March 06, 2019 07:25 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:

  ग्लैमर और फैशन उद्योग में प्रतीक बन चुकी, युवा प्रतिभाशाली महिलाओं का जीवन बदलने की विरासत के साथ, एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 में हरियाणा से सोनल शर्मा को विजेता घोषित किया गया। कार्यक्रम गुडगांवा के द ओराना कन्वेंशन में आयोजित किया गया था। 

सोनल शर्मा मुम्बई में रहती है तथा जन्म से हरियाणा की मूल निवासी हैं तथा मुम्बई के एनएमआईएमएस कॉलेज में पढ़ रही हैं। उन्होंने हरियाणा से इस सौंदर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था।
समारोह के दौरान नॉर्थ ज़ोन के 7 राज्यों में से सबसे योग्य उम्मीदवार यानी मिस इंडिया उत्तर प्रदेश, मिस इंडिया पंजाब, मिस इंडिया हिमाचल प्रदेश, मिस इंडिया मध्य प्रदेश, मिस उत्तराखंड, मिस इंडिया हरियाणा और मिस इंडिया दिल्ली की घोषणा की गई थी। विजेता जून में मुंबई में होने जा रहे ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी।
उत्तरी क्षेत्र की मेंटर दिया मिर्जा, जो जज में से एक थी, बेहद खुश थी कि योग्य उम्मीदवार ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने उत्साह से कहा कि मिस इंडिया 2019 के लिए उत्तर और दक्षिण क्षेत्र के संरक्षक के रूप में, मैं व्यक्तित्व की तलाश कर रही हूं! ऐसी महिलाएं जो देखभाल करती हैं, जो अपने दिल, दिमाग को जानती हैं और अपने क्षितिज को फैलाना चाहती हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें