ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
मनोरंजन

एनआई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन के दूसरे एडीशन में खूब सारा फन और होगी मस्ती

March 14, 2019 10:42 PM
चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री
एनआई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन के दूसरे एडिशन में खूब सारा फन और मस्ती होगी। रेडियो मिर्ची नेऊन रन अपने इस एडिशन में रेस के साथ चंडीगढ़ को चमनाने के लिए रविवार 17मार्च को 5बजे से प्रारम्भ होगा ।
यह जानकारी देते हुए मिर्ची रेडियो की  रा जे चारू  ने बताया कि मिर्ची नेउन रन प्रोग्राम विदेशी नेऊन थीम रन से प्रेरित है और जो फिटनेस और पार्टी को एक साथ लेकर आता है जो ना भूलने वाला अनुभव बन सके। इसके लिए इस बार खूबसारा फन और मस्ती होगी। इवेंट के फाऊंडर हरजीत सिंह ने बताया कि  काफी सालो से यह इवेंट विदेशों में होता था इंडिया में यह दूसरा एडिशन है इसका मुख्य उद्देश्य लोगों के जीवन से तनाव को दूर कर मनोरंजन करना है।
एक शुरूआती सेशन के बाद, डी जे सुकेतु की बी डी एम पार्टी और बहुत सारी नेऊन ग्लो की रात को चमकने वाली होगी। 30कि.मी. रन यकीनन यादगार होगा।मिर्ची नेऊन रन भारत की पहली नेऊन थीम रन थी। यह अनुभव हर उम्र और फिटनेस का परिचालन करता है और पूरे परिवार के लिए मस्ती भरपूर पार्टी रन का दावा करता है। इस साल मिर्ची यह रेस 21शहरों में लेकर जा रही है जिनमें शामिल है विजाग, कोच्ची, लखनऊ, पटना, रायपुर,नागपुर, भोपाल, कानपुर के साथ चंडीगढ, वड़ोदरा, बंगलौर, पुणे, दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, इंदौर, अहमदबाद, सूरत, अमृतसर, कोईम्ब्तोर और हैदराबाद यहां यह पहले ही हो चुकी है।
इस साल चंडीगढ़ में 6000 से ज्यादा लोग चंडीगढ़ क्लब में शामिल होंगे। यह प्रोग्राम पहले ही न्यू इंडिया ऐसेउरेन्स, स्मिर्नऑफ, जे के टायर, हायर-शेल्फ ड्राइविंग पार्टनर, टाटा नेक्सॉन-भारत की सब से सुरक्षित कार, बर्न जिम-फिटनेस पार्टनर, ऑन ग्राउंड पार्टनर कैन एंड एबल, मनोरंजन पार्टनर स्मेश, लाइव मीडिया पार्टनर मोक्ष मीडिया सर्विस, ट्रेवल पार्टनर वर्ल्ड ट्रेवल.आर्क और मर्चेन्डीज लोट्टा.इन का सहयोग मिलाहै। इस इवेंट में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन बुक माई शो पर शुष् हो चुके हैं।  
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त हर तरह के करैक्टर करना चाहता हूं: शाहिद कपूर दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप फिल्म प्रोमोशन के लिए "दी हंड्रेड बक्स" की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़ कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम! मेरा कोई राजनीतिक स्टैंड नहीं है, लेकिन बतौर फिल्ममेकर लेता हूं स्टैंड: जैगम ईमाम सलमान खान को फिल्म भारत के लिए बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए लगते थे ढ़ाई घंटे दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू! नोरा रिचर्ड्स -भारत और आइरलैंड के बीच सांस्कृतिक एकीकरण के युग की शुरुआत होगी भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों की तर्ज परहरियाणवी फिल्में बनाना जरूरी: सतीश कौशिक