ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

‘सुपरस्टार सिंगर’ की तलाश में चंडीगढ़ आई ज्योतिका तांगरी

March 26, 2019 09:57 PM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
नया शो ‘सुपरस्टार सिंगर- सिंगिंग का कल’ यह नया शो 15 साल से कम उम्र की नई उभरती प्रतिभाओं को एक मंच उपलब्ध करायेगा, जहां वे नामचीन संगीतकारों से सीख सकेंगे और अपनी प्रतिभा को निखार सकेंगे।
इस शो के निर्णायक मंडल में बहुमुखी प्रतिभा के धनी म्यूजिक डायरेक्टर, कंपोजर और सिंगर, हिमेश रेशमिया, प्रसिद्ध बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर तथा ‘इंडियन आइडल’ जज जावेद अली और मधुर आवाज की मल्लिका, जिनकी आवाज का जादू हर उम्र के श्रोताओं को अपनी ओर आकर्षित करता है, अलका याज्ञनिक हैं।
चंडीगढ़ में ऑडिशन का शुभारंभ पंजाब की बेटी और बेहतरीन सिंगर ज्योतिका तांगरी करेंगी उनका कहना है। सुरीले सफर का अनुभव लेने के लिये शहर के युवाओं में ढेर सारा आत्मविश्वास और जोश भर देंगी। और वह चाहती हैं कि सबसे ज्यादा बच्चे पंजाब से स्लेक्ट हो। ‘मुंगड़ा, ‘पल्लो लटके’ जैसे गानों को गाने वाली ज्योतिका तांगरी ने आगे कहा, ‘‘मुझे इस बात की अत्यंत खुशी हो रही है कि मैं अपनी जन्मभूमि; पंजाब लौटी हूं। मैं पंजाब में आकर अपने बचपन को याद करती हंू यहॉ के लोगों ने मुझे मुझे हमेशा ही सपोर्ट किया और ढेर सारा प्यार दिया। मैं ‘सुपरस्टार सिंगर’ के हिस्से के रूप में पंजाब लौटी हूं, यह नया शो 15 साल तक की उम्र के बच्चों को ‘सुपरस्टार सिंगर’ में हिस्सा लेने का अवसर देने के लिये सोनी एंटरटेनमेन्ट पर आने वाला है। यह देखकर मैं बहुत उत्साहित हूं कि पंजाब के इतने सारे बच्चे हिस्सा लेंगे और गाला राउंड में अपनी जगह बनायेंगे और हो सकता है हमें पंजाब से ही ‘सिंगिंग का कल‘ मिल जाये।
’जयपुर, भुवनेश्वर, इंदौर, नागपुर, गुवाहटी, देहरादून जैसे शहरों में ऑडिशन हो चुके हैं और चंडीगढ़ में 30 मार्च को अजीत करम सिंह इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर 65, मोहाली, चंडीगढ़ में ऑडिशन आयोजित होगा, जहां गेट सुबह 8 बजे से खुलेंगे। चंडीगढ़ के बाद, यह ऑडिशन बेंगलुरू, लखनऊ, कोलकाता, दिल्ली और मुंबई में आयोजित होगा।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें