ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

‘सुपरस्टार सिंगर’ की तलाश में चंडीगढ़ आई ज्योतिका तांगरी

March 26, 2019 09:57 PM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
नया शो ‘सुपरस्टार सिंगर- सिंगिंग का कल’ यह नया शो 15 साल से कम उम्र की नई उभरती प्रतिभाओं को एक मंच उपलब्ध करायेगा, जहां वे नामचीन संगीतकारों से सीख सकेंगे और अपनी प्रतिभा को निखार सकेंगे।
इस शो के निर्णायक मंडल में बहुमुखी प्रतिभा के धनी म्यूजिक डायरेक्टर, कंपोजर और सिंगर, हिमेश रेशमिया, प्रसिद्ध बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर तथा ‘इंडियन आइडल’ जज जावेद अली और मधुर आवाज की मल्लिका, जिनकी आवाज का जादू हर उम्र के श्रोताओं को अपनी ओर आकर्षित करता है, अलका याज्ञनिक हैं।
चंडीगढ़ में ऑडिशन का शुभारंभ पंजाब की बेटी और बेहतरीन सिंगर ज्योतिका तांगरी करेंगी उनका कहना है। सुरीले सफर का अनुभव लेने के लिये शहर के युवाओं में ढेर सारा आत्मविश्वास और जोश भर देंगी। और वह चाहती हैं कि सबसे ज्यादा बच्चे पंजाब से स्लेक्ट हो। ‘मुंगड़ा, ‘पल्लो लटके’ जैसे गानों को गाने वाली ज्योतिका तांगरी ने आगे कहा, ‘‘मुझे इस बात की अत्यंत खुशी हो रही है कि मैं अपनी जन्मभूमि; पंजाब लौटी हूं। मैं पंजाब में आकर अपने बचपन को याद करती हंू यहॉ के लोगों ने मुझे मुझे हमेशा ही सपोर्ट किया और ढेर सारा प्यार दिया। मैं ‘सुपरस्टार सिंगर’ के हिस्से के रूप में पंजाब लौटी हूं, यह नया शो 15 साल तक की उम्र के बच्चों को ‘सुपरस्टार सिंगर’ में हिस्सा लेने का अवसर देने के लिये सोनी एंटरटेनमेन्ट पर आने वाला है। यह देखकर मैं बहुत उत्साहित हूं कि पंजाब के इतने सारे बच्चे हिस्सा लेंगे और गाला राउंड में अपनी जगह बनायेंगे और हो सकता है हमें पंजाब से ही ‘सिंगिंग का कल‘ मिल जाये।
’जयपुर, भुवनेश्वर, इंदौर, नागपुर, गुवाहटी, देहरादून जैसे शहरों में ऑडिशन हो चुके हैं और चंडीगढ़ में 30 मार्च को अजीत करम सिंह इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर 65, मोहाली, चंडीगढ़ में ऑडिशन आयोजित होगा, जहां गेट सुबह 8 बजे से खुलेंगे। चंडीगढ़ के बाद, यह ऑडिशन बेंगलुरू, लखनऊ, कोलकाता, दिल्ली और मुंबई में आयोजित होगा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन वीवा डांस स्टूडियो ने सर्टिफाइड डांस डिप्लोमा प्रोग्राम्स शुरु किया आईनिफ्ड पासिंग आउट डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शंस को रोमांचक अंदाज में पेश किया इकोफ्रेंडली मेकअप से मानसूनी लुक्स को मॉडल्स ने पेश किया अकेले लडक़ी के यात्रा के मिथक को तोड़ते हुए ‘सोलो ट्रैवलर शिवांगी स्वच्छ पर्यावरण के मिशन में जुटी