ENGLISH HINDI Tuesday, August 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताईएनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोरस्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च कियाजीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सानई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्ससाइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरूडेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद
खेल

36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप 2018 -19 में पंजाब को मिला गोल्ड, हरियाणा को सिलवर

March 26, 2019 10:49 PM

बंगलोर इंडोर स्टेडियम के सुनहरे मैदान नैटबाल फेडरेशन आफ इंडिया की तरफ से शनिवार को शुरू हुई राष्ट्रीय चैंपिअनशिप धूंमधाम के साथ सम्पन्न।
 

अखिलेश बांसल, बंगलुरु।
  
  
  
बंगलोर इंडोर स्टेडियम और नैटबॉल खेलों में पंजाब के नौजवान खिलाड़ियों ने विजयश्री का झंडा लहराया है। पुरुष वर्ग की टीम ने पड़ौसी राज हरियाणा को हरा कर स्वर्ण पदक हासिल किया है। जिसको ले कर देशभर की टीमों ने नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया के महासचिव हरी ओम कौशिक और नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल को बधाई दी है। दूसरे तरफ़ महिला वर्ग में से मेज़बान कर्नाटका की टीम पहले जगह पर रही।
नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया की तरफ से शनिवार शुरू हुई चार रोज़ा राष्ट्रीय चैंपिअनशिप 36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप 2018 -19 (पुरुष /महिला) 'में भाग लेने के लिए देशभर से 30 राज्यों के दोनों वर्गों के खिलाड़ी पहुँचे थे। पंजाब के पुरुष वर्ग ने जीत का खाता पहले दिन छत्तीसगड़ को 32 /18 के फर्क के साथ हरा कर खोल दिया था। मंगलवार को फ़ाईनल मुकाबला हरियाणा की टीम के साथ हुआ।  मुकाबला बहुत ही ज़बरदस्त रहा। आख़िर पंजाब ने हरियाणा की टीम को चार गोल के अंतर के साथ मात दी। 
कर्नाटका प्रांत की राजधानी बंगलोर के कोरमंगला के खचाखच भरे इंडोर स्टेडियम में स्पोर्टस जजों की तरफ से  नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई) के  महा सचिव हरी ओम कौशिक, सैंट्रिकस इंटरियर कंपनी के ऐमडी अशीष अब्राहम, ऐैच्योर नैटबाल एसोसिएशन कर्नाटका (अनबाक) के प्रधान अशफाक अहमद अन्य की हाजिरी में नतीजा सुनाया गया। विजेता टीमों के प्रत्येक खिलाड़ियों को मैडल देकर  सम्मानित किया गया। आयोजकों द्वारा कन्नड भाषाई संगीत की धुन और राष्ट्रीय गान के साथ चैंपिअनशिप का समापन किया गया।  
नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महा सचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने बताया कि बंगलुरु से चलकर पंजाब की टीम 30 मार्च तक वापस लौटेगी। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
एडवोकेट करन अवतार कपिल बने भारतीय नेटबॉल संघ के सहायक सचिव ‘पीएनबी मेटलाइफ जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप (जेबीसी) - सीजन 5’ शुरू एशिअन यूथ नेटबॉल चेंपियनशिप मे भारतीय नेटबाल महिला टीम बना सकती थी मेडल टैली मे जगह...... अगर वक्त पर मिल जाता वीजा साहसिक खेलों को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के प्रयास भारतीय नेटबॉल महिला टीम ने जापान में दाखिल होते ही किया चित शानदार प्रदर्शन से लगातार टीम को जीत दिला रहा है लक्ष्य चावला अजय सिंह लिबड़ा बने गतका ऐसोसिएशन पंजाब के राज्य अध्यक्ष 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप संपन्न, पंजाब को मिली विजयश्री, बना नैटबॉल चेंपियन 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप 2019-20 : पंजाब और दिल्ली की महिला, पंजाब और केरल के पुरुष वर्ग की टीमें पहुँची सेमी फाईनल में 11वां नैटबाल फेडरेशन कप 2019: पंजाब के पुरुष वर्ग की टीम ने कर्नाटका की टीम को 44/18 के अंतर से हराया