ENGLISH HINDI Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
मनोरंजन

विवाह के बाद परिवार के रिश्तो को दर्शाती है रब्ब दा रेडियो 2

March 27, 2019 10:33 PM

चंडीगढ़  सुनीता शास्त्री।

पंजाबी इंडस्ट्री में फिल्म रब्ब दा रेडियो के सीक्वल बनने वाली पहलीहैं। रब्ब दा रेडियो 2 शीर्षक की इस फिल्म में तरसेम जस्सऔर सिमी चहल एक बार फिर मुख्य किरदार में नजर आएंगे और यह 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी।  इस फिल्म का निर्देशन शरण आर्ट ने किया है। इसकी कहानी जस ग्रेवाल ने लिखी है।  इस फिल्म का संगीत वेहली जनता रिकार्ड्स लेबल के अंतर्गत रिलीज  हुआ है।  

यह सीक्वल मनजिंदर और गुड्डी की शादी के बाद की कहानी पर केंद्रित होगी।  मुख्य अदाकार तरसेम ने कहा, रब्ब दा रेडियो की शूटिंग के दौरान मनजिंदर का किरदार मेरा एक हिस्सा बन गया था। शुक्र है कि इस किरदार की सरलता और विचारों ने लोगों का दिल भी जीत लिया।  रब्ब दा रेडियो 2, 2017 में शुरू हुए इस सफर को आगे लेकर जाएगी।  इस बार यह परिवार के रिश्तों और मान पर केंद्रित होगी। मुझे उम्मीद है कि इस सीक्वल के साथ हम एक बार फिर वही प्रभाव डालेगी और लोग हमारी कोशिश को सराहेंगे।

अदाकारा सिमी चहल ने कहा, रब्ब दा रेडियो फिल्म ने मुझे पहचान दिलाई थी। उस कहानी का हर किरदार उसकी कहानी के लिए बहुत महत्त्वपूर्ण था।  उन्होंने कहा कि जब वह करैक्टर में होती हैं तो उसी में रहना चाहती है उम्मीद करते हैं कि लोग सिनेमाघरों में हमारे साथ 29 मार्च को इस इमोशन और ड्रामा से भरपूर सफर पर जरूर चलेंगे। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त हर तरह के करैक्टर करना चाहता हूं: शाहिद कपूर दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप फिल्म प्रोमोशन के लिए "दी हंड्रेड बक्स" की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़ कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम! मेरा कोई राजनीतिक स्टैंड नहीं है, लेकिन बतौर फिल्ममेकर लेता हूं स्टैंड: जैगम ईमाम सलमान खान को फिल्म भारत के लिए बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए लगते थे ढ़ाई घंटे दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू! नोरा रिचर्ड्स -भारत और आइरलैंड के बीच सांस्कृतिक एकीकरण के युग की शुरुआत होगी भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों की तर्ज परहरियाणवी फिल्में बनाना जरूरी: सतीश कौशिक