ENGLISH HINDI Wednesday, October 16, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमलासाईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्नरिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तलशर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्जराष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारियाशाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजनउपग्रह तकनीकी द्वारा पृथ्वी अवलोकन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजितकांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थन मेें किया प्रचार
खेल

नैटबॉल चैंपियन बनी पंजाब की टीम का बठिंडा पहुंचने पर हुआ भव्य अभिनंदन

March 30, 2019 07:41 PM

ढोल/ढमक्के के साथ माइसरखाना पहुंची टीमों ने गुरुद्वारा साहिब और मां दुर्गा के तीनों मंदिरों में माथा टेक आर्शीवाद लिया

बठिंडा /माईसरखाना।
देशभर में नैटबॉल चैंपिअन बनी पंजाब टीम का बठिंडा पहुंचने पर ढोल/ढमक्के के साथ भव्य अभिनंदन हुआ। पंजाब टीम के प्रशिक्षक दीपक अत्री व हरप्रीत सिंह, मैनेजर मुनीश शर्मा और अखिलेश बांसल (जर्नलिस्ट), आफीशियल खुशदीप सिंह व पल्लवी राणा, शारीरिक प्रशिक्षक समेत सभी पुरुष व महिला दोनों वर्ग के खिलाडिय़ों के साथ बठिंडा रेलवे स्टेशन पहुंचे।

  
  
उन्हें मौके पर उपस्थित नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल, जिला खेल अधिकारी  बठिंडा विजय कुमार, स्पोर्टस प्रशिक्षक मनिंदर सिंह, भारतीय सेना (आर्डीनैंस कोर 36 एफएडी) के सेवामुक्त अधिकारी जवाहर लाल शर्मा, रेलवे अधिकारी बठिंडा सुरेश कुमार शर्मा, एन.पी.ए. के जिला प्रधान एडवोकेट रणधीर कौशल व एडवोकेट फतेहदीप सिंह, मालवा ब्राह्मण सभा माईसरखाना के महासचिव बीरबल दास और कोषाध्यक्ष भुपिंदर शर्मा आदि ने बधाई दी। समूह खिलाडिय़ों का स्वागत होली के रंगों एवं फूल वर्षा से किया गया। इसके बाद नैटबॉल खिलाडिय़ों, प्रशिक्षकों, प्रबंधकों ने माईसरखाना में स्थित गुरुद्वारा साहिब और दुर्गा माता के प्राचीन मंदिर समेत तीन मंदिरों में टेका माथा और भविष्य में अधिक शक्ति प्रदान करने के लिए आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर माईसरखाना के समूह पंचायत सदस्य, गुरुद्वारा साहिब और मंदिर समितियों के अधिकारी, गांव वासी उपस्थित थे। 
 
 
राज्य के खेल मंत्री गुरमीत राणा सोढी के निजी सचिव बलकार सिंह और डिप्टी कमिशनर बठिंडा परनीत भारद्वाज ने नैटबॉल खेल का विकास कर रही 'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि.पंजाब' के प्रबंधकों/आधिकारियों और समूह खिलाडिय़ों को बधाई दी है।  
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
मुख्यमंत्री के नैटबॉल की ग्रेडेशन बहाल करने पर खिलाडिय़ों में ख़ुशी दशमेश खालसा कॉलेज के छात्रों ने कुश्ती में लहराया परचम वॉलीबाल: पुरुष —महिला वर्ग में केरल और महाराष्ट्र द्वारा जीत दर्ज वॉलीबॉल मुकाबले अमृतसर में शुरू चंडीगढ़ जूनियर स्टेट चैंपियनशिप 25 सितंबर को सुखना झील में फिनिक्स जिम के 5 बच्चों ने पावर लिफ्टिंग मुकाबले में जीते मेडल जीरकपुर के अभिषेक जिंदल ने जीता गोल्ड मेडल ताईक्वांडो प्रतियोगिता में फाइट क्लब सिरसा टीम ने मारी बाजी बठिंडा में तीन दिवसीय 12वीं जूनियर स्टेट नैटबॉल चेंपिअनशिप 2019-20 धूमधाम से संपन्न एडवोकेट करन अवतार कपिल बने भारतीय नेटबॉल संघ के सहायक सचिव