ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफामहिला मंडल द्वारा श्री हनुमान जन्मोत्सव बड़ी श्रृद्धा के साथ मनाया गयाजनता की अदालत में फैसला अभी बाकी हैसीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में
जीवन शैली

मिस इंडिया वल्र्ड वाईड खिताब हासिल करने वाली श्रीसैनी को मिला बैस्ट टाईटल होल्डर अवार्ड

April 10, 2019 09:26 AM

अबोहर : मिस इंडिया वल्र्ड वाईड खिताब हासिल करने वाली श्रीसैनी को वाशिंगटन में आयोजित द्वितीय ग्लोबल ब्यूटी अवार्डस प्रतियोगिता में 15 विश्व सुंदरियों की प्रतिभागिता के चलते बैस्ट टाईटल होल्डर अवार्ड से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही बीते 38 वर्षों से मिस इंडिया यू एस ए और उसके बाद मिस इंडिया वल्र्ड वाईड प्रतियोगिता का 42 देशों में आयोजन करने वाले धर्मात्मासरन को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के खिताब से नवाजा गया।

श्रीसैनी ने इस उपलब्धि पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जब मंच से मेरे चयन की घोषणा की गई तो झटका सा महसूस हुआ क्योंकि मैंने कभी मिस यूनिवर्स और मिस अमेरिका वल्र्ड जैसी हस्तियों के बीच यह सम्मान प्राप्त करने की कल्पना तक नहीं की थी। इसका श्रेय मेरे अभिभावकों के साथ साथ निदेशक धर्मात्मासरन व नीलमसरन को जाता है जिन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने में मेरा मार्ग दर्शन किया। 

इस कार्यक्रम का आयोजन डेविड वेन मरेन व नोरिन फ्रांसिसको के नेतृत्व में किया गया था। इस अवसर पर मिस यूनिवर्स 2018 व मिस अमेरिका वल्र्ड 2016 प्रतियोगिता की विजेता भी मौजूद थी। निर्णायक मंडल ने श्रीसैनी को विजेता घोषित करते हुए इस बात का संज्ञान लिया कि वह अब तक 70 नगरों, 11 प्रांतों और 4 देशों में आयोजित कार्यक्रमों के दौरान राज्यपाल, मेयर व विश्व की अनेक प्रतिष्ठित हस्तियों की मौजूदगी में महिला सशक्तिकरण तथा जन कल्याण कोष एकत्रित करने के लिये आयोजित कार्यक्रमों में भाग ले चुकी है।
श्रीसैनी ने इस उपलब्धि पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जब मंच से मेरे चयन की घोषणा की गई तो झटका सा महसूस हुआ क्योंकि मैंने कभी मिस यूनिवर्स और मिस अमेरिका वल्र्ड जैसी हस्तियों के बीच यह सम्मान प्राप्त करने की कल्पना तक नहीं की थी। इसका श्रेय मेरे अभिभावकों के साथ साथ निदेशक धर्मात्मासरन व नीलमसरन को जाता है जिन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने में मेरा मार्ग दर्शन किया।
उल्लेखनीय है कि ग्लोबल ब्यूटी अवार्डस ऐमीज और ग्रेमीज अवार्ड जैसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों की तरह ही है जिनके माध्यम से निर्माता, निर्देशक, कलाकार और सौंदर्य प्रतियोगिताओं में विजेता रही प्रतिभाओं में से श्रेष्ठ का चयन करके उन्हें सम्मानित किया जाता है। इस कार्यक्रम में जिन अन्य प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया, उनमें मिस यूएसए सराह रोज समर्स, 20 वर्षों तक फोर्ड के लिये मॉडलिंग करने वाली स्ट्रेसी स्केफलेन, कार्लडन्न, डेनीस वाईट, मिस यूनिवर्स कोच लू सेरा, सोशल मीडिया में अग्रणी डेनीवाकर शामिल थे।

कार्यक्रम के निर्देशकों में इस अवसर पर कहा कि यदि हम अपनी सोच सकारात्मक बना लें तो कोई कारण नहीं कि पूरी दुनियां को सुख व शांति प्रदान ना की जा सके।  

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
नगेट नेशन लाया क्वालिटी और स्वादिस्ट फ्यूजन फूड: विश्वदीप दि वैडिंग वार्डरोब सेलिब्रिटी डिजाइनर इंडो वेस्टर्न ड्रेस और ज्वैलरी प्रदर्शनी आयोजित की भविष्य में बस चलाने का सपना: पूनम नेगी ट्रक ड्राइवर ताज में बैसाखी मेला -पंजाबी संस्कृति और संगीतमय माहौल में लजीज खाना मोटापा आजकल की जीवनशैली की देन: गगनदीप आनंद बॉलीवुड डिजाइनर एशले रिबेलो ने फैशन की ग्लैमरस बारीकियों को स्टूडेंट डिजाइनर्स से किया साझा स्पोटर्स लिटरेचर फेस्टिवल ‘प्ले राईट 2019’ में भाग लेंगी दिग्गज हस्तियां ‘सुपरस्टार सिंगर’ की तलाश में चंडीगढ़ आई ज्योतिका तांगरी सम्मान आज की ज़रूरत - विमेन ऑफ वर्थ अवार्ड्स समारोह में व्हीलचेयर्स पर सुपर वूमँन ने फैशन रैम्प वाक किया भैन हर बेस्ट फ्रैंड किस्ड मी- रीयलिटी और फिक्शन का रोमांटिक संयोजन है: स्मार्ट मुखरा