ENGLISH HINDI Saturday, September 21, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

नगेट नेशन लाया क्वालिटी और स्वादिस्ट फ्यूजन फूड: विश्वदीप

April 16, 2019 09:03 PM

चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री।

नगेट नेशन लाया क्वालिटी और स्वादिस्ट फ्यूजन फूड जो अमेरिकन - इन्डियन फूड का यूनीक कंसैप्ट ‘नग्स ऑन दि गो’ में नजर आयेगा ।

नगेट नेशन के प्रबंध निदेशक, विश्वदीप ने कहा, ‘यदि आप बाजार की प्रतियोगिता में शीर्ष पर रहना चाहते हैं, तो आपको कुछ नया करना ही है। नगेट नेशन का चंडीगढ़ के सेक्टर 8 बी में विधिवत लॉन्च हो गया। इस आउटलेट में ड्रिंक और फूड प्लेट कॉम्बो की नयी कांसेप्ट को अमल में लाया गया है, जिससे बिना छलकाये और आसानी से ड्रिंक व फूड को कहीं भी थामा या ले जा सकता है। इसे नाम दिया गया है-‘नग्स ऑन दि गो’।

 नगेट नेशन के प्रबंध निदेशक, विश्वदीप ने कहा कि उनके साथ उनकी बहन प्रोमिना भी सहशेग दे रही है ।

नगेट नेशन में नगेट्स तैयार करने के लिए विशेष रूप से हर दिन ताजे चिकन का उपयोग किया जाता है। हम यहां बड़ी मात्रा में वेज नगेट्स भी बनाते हैं। हमारे नगेट्स में किसी भी तरह का कोई हानिकारक रसायन उपयोग नहीं किया जाता है, इसीलिए यहां का फूड सेहत के अनुकूल है।’इस आउटलेट के नॉन वेज मेनू के प्रमुख आयटम इस प्रकार हैं: सदर्न स्टायल नग्स, बीबी्रक्यू डस्टेड नग्स, चिकन चीज़ नग्स, लेमन पेपर नग्स, न्यूयॉर्क हॉट नग्स, जनरल टीएसओ नग्स, जमैकन जर्क नग्स, द सुसाइड सुवाद, चीकी सीखी, डोरिटोस क्रस्टेड नग्स। जबकि वेज नगेट्स में भी बहुत सारी वैरायटी है, जैसे कैलिफ़ोर्निया लव, ओल्ड स्कूल नग्स, सॉसी पैंट्स, डोरिटोस क्रस्टेड नग्स, मैक्सिकन कॉर्न नग्स, न्यू यॉर्क हॉट नग्स, जेलापीनो चीज़ नग्स, कॉर्न एंड चीज़ नग्स।नगेट नेशन में कूलर्स के साथ फ्राईज, कूलर्स के साथ वेज नग्स, कूलर्स के साथ नॉनवेज नग्स, आइस टी, मोजिटोस, कॉफी, शेक, स्किनी ज़ोन, बर्गर, राइस मील्स तथा पिटा पॉकेट्स आदि भी मिलते हैं।विश्वदीप ने बाजार पर शोध करने के लिए काफी समय लगाया और मेन्यू में शामिल प्रत्येक चीज पर काम किया है।

उन्होंने अपनी टीम और शेफ देविंदर प्रसाद के साथ दिन-रात काम किया। लॉन्च करने से पहले प्रत्येक आयटम को बेहतरीन स्तर तक पहुंचाया।विश्वदीप चितकारा यूनिवर्सिटी, राजपुरा से इंजीनियरिंग कर रहे जब वे एक गंभीर दुर्घटना के शिकार हो गये, जिसके बाद उनका पूरा जीवन हमेशा के लिए बदल गया। स्वस्थ होने के दौरान, विश्वदीप को अहसास हुआ कि वे एक व्यवसाय करना चाहते हैं। लेकिन वे बाकी सब की तरह न होकर कुछ अलग करने की इच्छा रखते थे और एक गेम-चेंजर बनना चाहते थे। इसी से उन्हें नगेट नेशन शुरू करने की प्रेरणा मिली।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन वीवा डांस स्टूडियो ने सर्टिफाइड डांस डिप्लोमा प्रोग्राम्स शुरु किया आईनिफ्ड पासिंग आउट डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शंस को रोमांचक अंदाज में पेश किया