ENGLISH HINDI Friday, November 15, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
अयोध्या राम मंदिर फैसला: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने सुप्रीम कोर्ट फैसले का किया स्वागतचिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानितमानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोहसांसद प्रनीत कौर और बलबीर सिंह सिद्धू ने दयालपुरा गांव में राज्य के पहले आयुश अस्पताल का रखा नींव पत्थरराज्यपाल ने 10 विधायकों को मंत्री व राज्य मंत्री के रूप में शपथ दिलवाईज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबू
खेल

'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में

April 19, 2019 10:13 AM

दिल्ली/बठिंडा, फेस2न्यूज:
जापान में इस बार 'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप' (अंडर-19) होगी। जो 29 जून से शुरू हो 07 जुलाई तक जारी रहेगी। जिसमें भारत देश की महिला नैटबॉल खिलाड़ी भाग लेगी। यह जानकारी राष्ट्रीय खेल संस्था'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया'(एनएफआई) के महासचिव श्री हररिओम कौशिक ने देश भर में स्थापित फेडरेशन से संबंधित प्रांतीय ईकाइयों के प्रधान व महासचिवों के नाम जारी किए पत्र द्वारा दी है।
पत्रकारों को जानकारी देते हुए नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने बताया कि जापान में आयोजित होने वाली'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'के लिए ट्रॉयल नैटबॉल स्टेट पंजाब स्पोर्टस अकैडमी माईसरखाना (बठिंडा) में 20 अप्रैल से 25 अप्रैल तक सुबह 6 से 9 बजे तक और शाम 3 बजे से 6 बजे होंगे। जबकि नेटबॉल शिविर जून-2019 के आखिरी सप्ताह तक जारी रहेगा। ट्रॉयल/कैंप में भाग लेने के लिए आंध्रा प्रदेश, गुजरात, उत्तर प्रदेश, मद्धय प्रदेश, झारखंड, बिहार, कर्नाटका, राजस्थान, त्रिपुरा, पश्चिमी बंगाल, केरल, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, चण्डीगढ़, दिल्ली आदि प्रांतों से 19 वर्ष वर्ग की महिला खिलाड़ी पहुंचेंगी।
प्रदेश महासचिव एडवोकेट कपिल ने बताया कि उक्त चैंपिअनशिप के लिए एनएफआई द्वारा नैटबॉल प्रशिक्षक दीपक अत्री को तैनात किया गया है। महिला खिलाड़ी संस्था के हेल्पलाइन नंबर 9034381214 और 20 अप्रैल तक रिपोर्ट कर सकेंगी। उसके बाद किसी खिलाड़ी द्वारा बताए जाने वाला कोई कारण/अपील मान्य नहीं होगा।
उन्होंने यह भी बताया कि जापान चैंपियनशिप में भाग के लिए चयनित होने वाले खिलाडिय़ों की रक्षा-सुरक्षा के लिए मेडीकल टीम और पुलिस समेत विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
तंदरुस्त पंजाब: जेल में कैदियों व हवालातियों के बीच करवाए वालीबॉल तथा कबड्डी के मैच दिल्ली में 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप का शानदार आगाज़, पंजाब की टीम ने उड़ीसा की टीम को 33-7 के अन्तर से पराजित किया शारीरिक तंदुरुस्ती और आत्मरक्षा के लिए गतके की अहम भूमिका : केके यादव माईसरखाना में 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज़ कबड्डी व हॉकी खिलाडिय़ों के ट्रायल 22 व 26 अक्तूबर को 65वीं इंटरडिस्ट्रिक स्कूल (नैटबॉल) गेमज़ 2019-20' का आग़ाज़ मुख्यमंत्री के नैटबॉल की ग्रेडेशन बहाल करने पर खिलाडिय़ों में ख़ुशी दशमेश खालसा कॉलेज के छात्रों ने कुश्ती में लहराया परचम वॉलीबाल: पुरुष —महिला वर्ग में केरल और महाराष्ट्र द्वारा जीत दर्ज वॉलीबॉल मुकाबले अमृतसर में शुरू