ENGLISH HINDI Friday, November 15, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
अयोध्या राम मंदिर फैसला: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने सुप्रीम कोर्ट फैसले का किया स्वागतचिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानितमानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोहसांसद प्रनीत कौर और बलबीर सिंह सिद्धू ने दयालपुरा गांव में राज्य के पहले आयुश अस्पताल का रखा नींव पत्थरराज्यपाल ने 10 विधायकों को मंत्री व राज्य मंत्री के रूप में शपथ दिलवाईज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबू
खेल

राष्ट्रीय नैटबॉल चेंपिअन बनने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब टीम को दी बधाई

April 20, 2019 11:05 PM
चण्डीगढ़ /बठिंडा।
नैटबॉल में पहली बार स्वर्ण पदक मिलने और राष्ट्रीय चेंपिअन बनने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब की नेटबॉल टीम खिलाडिय़ों एवं खास कर राष्ट्रीय खेल संस्था'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया' तथा प्रांत की खेल संस्था' नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के ओहदेदारों व प्रबंधकों को बधाई दी है।

'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' की टीम की उपलब्धियों पर कैप्टन ने किया खुशी का  प्रगटावा

बातचीत करते हुए उन्होंने संस्था की उपलब्धियों पर खुशी का प्रगटावा भी किया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ इस मौके पर युवराज रणइंदर सिंह, मंडीकरन बोर्ड के चेयरमैन लाल सिंह, मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल, ओएसडी कैप्टन संदीप संधू, ओऐसडी संदीप बराड़, कई दिग्गज नेता, 'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल, उपाध्यक्ष एडवोकेट रणधीर कौशल, पीआरओ अखिलेश बासल (जर्नलिस्ट), पीआरओ मुनीश शर्मा एवं इकबाल सिंह 'जस्सी' भी शामिल थे। 
  
मुख्यमंत्री के निजी कार्यालय से टीम समेत माईसरखाना शनिवार को नेटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकैडमी पहुंचे 'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के महासचिव एडवोकेट कपिल ने प्रेसवार्ता में बताया कि कर्नाटका राज्य की राजधानी बेंगलुरु के इन्नडोर स्टेडियम में 23 मार्च से 27 मार्च 2019 के दौरान 36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चेंपिअनशिप (पुरुष व महिला) का आयोजन हुआ था। जिसमें पंजाब (पुरुष वर्ग) की टीम का फाईनल मुकाबला हरियाणा की टीम के साथ हुआ था। जिसमें पंजाब की टीम ने विजेता रह स्वर्ण पदक हासिल किया था। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया है कि उनकी संस्था द्वारा पंजाब के माईसरखाना (बठिंडा) में नैटबॉल की अकेडमी तैयार की गई है। जहां 31वीं राष्ट्रीय सब-जूनियर नैटबॉल चेंपिअनशिप (अंडर-19) 2018-19 का आयोजन भी हो चुका है। 
एडवोकेट कपिल ने बताया कि उनकी संस्था'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन पंजाब' प्रांत की पंजीकृत खेल संस्था है, जो कि राष्ट्रीय खेल संस्था'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई)'से मान्यता प्राप्त है। जबकि'एनएफआई'अंर्तराष्ट्रीय नैटबॉल फेडरेशन, एशियन नैटबॉल फेडरेशन और भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन एवं युवक भलाई और खेल मंत्रालय भारत सरकार से भी मान्यता प्राप्त है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
तंदरुस्त पंजाब: जेल में कैदियों व हवालातियों के बीच करवाए वालीबॉल तथा कबड्डी के मैच दिल्ली में 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप का शानदार आगाज़, पंजाब की टीम ने उड़ीसा की टीम को 33-7 के अन्तर से पराजित किया शारीरिक तंदुरुस्ती और आत्मरक्षा के लिए गतके की अहम भूमिका : केके यादव माईसरखाना में 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज़ कबड्डी व हॉकी खिलाडिय़ों के ट्रायल 22 व 26 अक्तूबर को 65वीं इंटरडिस्ट्रिक स्कूल (नैटबॉल) गेमज़ 2019-20' का आग़ाज़ मुख्यमंत्री के नैटबॉल की ग्रेडेशन बहाल करने पर खिलाडिय़ों में ख़ुशी दशमेश खालसा कॉलेज के छात्रों ने कुश्ती में लहराया परचम वॉलीबाल: पुरुष —महिला वर्ग में केरल और महाराष्ट्र द्वारा जीत दर्ज वॉलीबॉल मुकाबले अमृतसर में शुरू