ENGLISH HINDI Sunday, May 31, 2020
Follow us on
 
खेल

राष्ट्रीय नैटबॉल चेंपिअन बनने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब टीम को दी बधाई

April 20, 2019 11:05 PM
चण्डीगढ़ /बठिंडा।
नैटबॉल में पहली बार स्वर्ण पदक मिलने और राष्ट्रीय चेंपिअन बनने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब की नेटबॉल टीम खिलाडिय़ों एवं खास कर राष्ट्रीय खेल संस्था'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया' तथा प्रांत की खेल संस्था' नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के ओहदेदारों व प्रबंधकों को बधाई दी है।

'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' की टीम की उपलब्धियों पर कैप्टन ने किया खुशी का  प्रगटावा

बातचीत करते हुए उन्होंने संस्था की उपलब्धियों पर खुशी का प्रगटावा भी किया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ इस मौके पर युवराज रणइंदर सिंह, मंडीकरन बोर्ड के चेयरमैन लाल सिंह, मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल, ओएसडी कैप्टन संदीप संधू, ओऐसडी संदीप बराड़, कई दिग्गज नेता, 'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल, उपाध्यक्ष एडवोकेट रणधीर कौशल, पीआरओ अखिलेश बासल (जर्नलिस्ट), पीआरओ मुनीश शर्मा एवं इकबाल सिंह 'जस्सी' भी शामिल थे। 
  
मुख्यमंत्री के निजी कार्यालय से टीम समेत माईसरखाना शनिवार को नेटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकैडमी पहुंचे 'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के महासचिव एडवोकेट कपिल ने प्रेसवार्ता में बताया कि कर्नाटका राज्य की राजधानी बेंगलुरु के इन्नडोर स्टेडियम में 23 मार्च से 27 मार्च 2019 के दौरान 36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चेंपिअनशिप (पुरुष व महिला) का आयोजन हुआ था। जिसमें पंजाब (पुरुष वर्ग) की टीम का फाईनल मुकाबला हरियाणा की टीम के साथ हुआ था। जिसमें पंजाब की टीम ने विजेता रह स्वर्ण पदक हासिल किया था। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया है कि उनकी संस्था द्वारा पंजाब के माईसरखाना (बठिंडा) में नैटबॉल की अकेडमी तैयार की गई है। जहां 31वीं राष्ट्रीय सब-जूनियर नैटबॉल चेंपिअनशिप (अंडर-19) 2018-19 का आयोजन भी हो चुका है। 
एडवोकेट कपिल ने बताया कि उनकी संस्था'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन पंजाब' प्रांत की पंजीकृत खेल संस्था है, जो कि राष्ट्रीय खेल संस्था'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई)'से मान्यता प्राप्त है। जबकि'एनएफआई'अंर्तराष्ट्रीय नैटबॉल फेडरेशन, एशियन नैटबॉल फेडरेशन और भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन एवं युवक भलाई और खेल मंत्रालय भारत सरकार से भी मान्यता प्राप्त है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज