ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

फिटनेस फॉर ऑल-एफएफए फिटनेस कांसेप्ट लांच

April 22, 2019 09:09 PM

 ज़ीरकपुर,,सुनीता शास्त्री।
ट्राइसिटी के अग्रणी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट एवं फिजिकल फिटनेस प्रमोशन ऑर्गनाइजेशन - स्पोर्ट्स-13 द्वारा संचालित एक अनोखे शारीरिक फिटनेस प्रोग्राम ‘फिटनेस फॉर ऑल’ (एफएफए) का अनावरण होटल पार्क प्लाजा में हुआ। एफएफए एक समग्र फिटनेस प्रोग्राम है जिसे उच्च श्रेणी के शारीरिक फिटनेस व खेल विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा डिलीवर किया जायेगा। एफएफए का विवरण एक संवाददाता सम्मेलन में दिया गया, जिसे यादविंदर सिंह - पूर्व राष्ट्रीय एथलीट व स्पोर्ट्स-13 के संस्थापक व चेयरमैन, किरण कौर - एमडी, स्पोर्ट्स-13, डॉ. सतबीर - एमबीबीएस (एएफएमसी) डीएसएम (एनआईएस) स्पोर्ट्स मेडिसिन एवं फिटनेस विशेषज्ञ, नारायण शशि - सलाहकार स्पोर्ट्स-13, हरसुमीत कौर - खेल मनोवैज्ञानिक तथा उमेश यादव - जीएम, पार्क प्लाजा, ज़ीरकपुर, ने संबोधित किया।
यादविंदर सिंह ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत इसी होटल से प्रारम्भ होकर फिर अन्य संगठनों, कॉरपोरेट्स व संस्थानों में शामिल कर विस्तार किया जाएगा। करण कौर ने कहा, ‘स्पोर्ट्स-13 का एफएफए एक फिटनेस प्रोग्राम है, जो अलग-अलग आयु वर्ग के व्यक्तियों के लिए फिटनेस को आसान बनाता है और उनकी आवश्यकताओं, लक्ष्यों, भौतिक एवं शारीरिक स्थिति पर फोकस करता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन वीवा डांस स्टूडियो ने सर्टिफाइड डांस डिप्लोमा प्रोग्राम्स शुरु किया आईनिफ्ड पासिंग आउट डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शंस को रोमांचक अंदाज में पेश किया इकोफ्रेंडली मेकअप से मानसूनी लुक्स को मॉडल्स ने पेश किया अकेले लडक़ी के यात्रा के मिथक को तोड़ते हुए ‘सोलो ट्रैवलर शिवांगी स्वच्छ पर्यावरण के मिशन में जुटी