ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू!

May 07, 2019 01:35 PM

मुंबई, फेस2न्यूज

दीपिका पादुकोण आज सुबह मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते हुए नज़र आई और अभिनेत्री किसी सपनों की पारी से काम नहीं लग रही है और दीपिका के यह लुक ने हर किसी के होश उड़ा दिए है।

  
  
इस मौके पर ग्लोबल आइकन पिंक लुरेक्स जैक्वार्ड के जैक पोसेन कस्टम गाउन में नज़र आई, अभिनेत्री ने अपने 3डी प्रिंटेड ड्रेस को परफ़ेक्ट मेकअप और स्टायलिश हेयरस्टाइल के साथ इस थीम लुक को पूरा किया जिसमें वह बला सी खूबसूरत नज़र आ रही थी।

दीपिका के फैंस को उनका यह लुक पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अपने इस लुक के लिए खूब प्रशंसा और सरहाना बटोर रही है।

मेट गाला के रेड कारपेट की भव्यता को निश्चित रूप से इसके थीम से समझा जा सकता है। मेट 2019 कॉस्टयूम प्रदर्शनी का विषय "कैम्प: नोट्स ऑन फैशन" है। गाला में उपस्थित होने वाले ग्लोबल स्टार्स थीम अनुसार कॉस्टयूम की प्रदर्शनी करते हुए नज़र आते है। यह प्रदर्शनी सुसान सोंटेग के 1964 के निबंध से प्रेरित है जो कैम्प को "लव ऑफ़ द अननेचुरल: ऑफ अर्टिफाइस एंड एगज़ज़रेशन" के रूप में परिभाषित करता है।

दीपिका पादुकोण अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म xxx रिटर्न ऑफ एक्सेंडर केज की रिलीज के साथ पहली बार 2017 में मेट गाला के रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरते हुए नज़र आई थी। फ़िल्म में वह विन डीजल के साथ दिखाई दीं थी जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया था। फूल से बने क्राउन के साथ टॉमी हिलफिगर द्वारा बनाई गई स्लिप-ड्रेस पहने, दीपिका ने उस वर्ष की थीम के साथ एक सही ग्राफ स्थापित कर दिया था।

पिछले साल दूसरी बार गाला के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाते हुए, दीपिका डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा डिज़ाइन किये गए एक अटेलियर कॉउचर में बेहद खूबसूरत लग रही थी। पिछले साल के मेट गाला की थीम "हेवनली बॉडीज: फैशन एंड द कैथोलिक इमेजिनेशन" थी, जिसे फॉलो करना थोड़ा मुश्किल था लेकिन दीपिका ने अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया था।

लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से भारत को अपने संसारिक विकल्पों और वैश्विक उपस्थिति के साथ ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान दिला दी है। एक क्वीन की तरह रेड कार्पेट पर चलते हुए दीपिका ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार