ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम!

May 18, 2019 09:04 PM
मुंबई, फेस2न्यूज
खूबसूरती की मूरत, दीपिका ने कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर एक बार फिर से अपनी खूबसूरती से हर किसी को दंग कर दिया है। गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिज़ाइन किये गए लाइम शेडेड ट्यूल गाउन और पिंक हेडबैंड के साथ दीपिका ने अपना यह लुक पूरा किया जिसमें अभिनेत्री खूबसूरत दिवा के अंदाज़ में नज़र आ रही है।
दीपिका ने आज अपने ग्लैमरस लुक से एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जहाँ  प्रतिष्ठित फेस्टिवल डी कान्स 2019 के दूसरे दिन रेड कार्पेट पर गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिज़ाइन की गई ड्रेस में वॉक करने से पहले, दीपिका चार अलग-अलग खूबसूरत ड्रेस में नज़र आई।

पेरिस के प्रमुख डिजाइनर द्वारा एक अनोखे गाउन में नज़र आ रही दीपिका लाइम रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही है जिसे अभिनेत्री ने सर पर एक बौ के साथ पूरा किया।

जबकि पिछले साल दीपिका पादुकोण ने ज़मीन को छूते पिंक आशि स्टूडियो ड्रेस के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था, वही इस साल दिवा ने अपने इस ड्रेस के साथ निश्चित रूप से इसका स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है।

इस साल मेट गाला में पिंक लुरेक्स जैक्वार्ड के जैक पोसेन कस्टम गाउन में बार्बी के अंदाज़ में प्रशंसकों को अपना दीवाना बनाने के बाद, फैंस को उनके कांन्स लुक का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर फैंस से सुझाव मांगा था कि क्या उन्हें रेड कार्पेट पर लाल रंग पहनना चाहिए, जिसने उनके लुक के प्रति प्रशंसकों की जिज्ञासा बढ़ा दी थी। अब जब दीपिका का लुक सामने आ गया है, तो हर कोई अभिनेत्री को देख कर दंग है और दीपिका की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। 

सबसे प्रभावशाली वैश्विक आइकन की सूची में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण हमें ड्रामे की डोज़ देना निश्चित रूप से जानती हैं। लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से भारत को अपने संसारिक विकल्पों और वैश्विक उपस्थिति के साथ ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान दिला दी है।

दीपिका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म छपाक में एक एसिड पीड़ित-सर्वाइवर की भूमिका में नज़र आएंगी। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार