ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
मनोरंजन

कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त

June 17, 2019 09:00 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित फिल्म है अंग्रेज पुत्त । जो पर्सनल इगो के कारण पूरे जीवन को प्रभावित करती है । गोरे परिवार में पैदा हुआ पुत्र काला होता है। जिसका परिवार के साथ बच्चे के मन पर भी इसका प्रभाव पड़ता है। जिसे वह कभी भुला नहीं पाता । इसी इगो से हर्ट व्यक्ति के मनोभावों को दर्शाया है। चंडीगढ़ में आज अंग्रेज पुत्त फिल्म की घोषणा की।अंग्रेज पुत्त फिल्म में अर्श चावला मुख्य भूमिका निभाएंगे।

पॉलीवूड से अर्श चावला और बॉलीवुड फिल्म भाग मिल्खा भाग और भागी फेम सुमित गुलाटी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजऱ आएंगे। सुमित और अर्श के साथ साथ पंजाब इंडस्ट्री के काफी बड़े कलाकार भी इसमें महत्वपूर्ण किरदारों में नजऱ आएंगे। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर गुरमीत सिंह द्वारा दिया जाएगा।

फिल्म की शुरूआत कनाडा से होगी और समापन पंजाब में होगा। फिल्म शिवम शर्मा द्वारा डायरेक्ट की जाएगी और बॉलीवुड प्रोडूसर मयंक शर्मा इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस करेंगे। यह फिल्म एम एस ऐसीयन मूवीज स्टूडियो और रंगला पंजाब मोशन के साथ मोगा फिल्म स्टूडियोज और पंजाबी स्टार लाइव इवेंट्स मैनेजमेंट प्रा. लि. की पेशकश है। मयंक शर्मा बॉलीवुड से और शिवम शर्मा ने काफी और फिल्मों में भी काम किया है जैसे कि नास्तिक, मैच ऑफ़ दी लाइफ, ढोल रत्ती और भगत सिंह दी उडीक आदि।

फिल्म के मुख्य किरदार अर्श चावला ने कहा सबसे पहली बात यह कि फिल्म का कांसेप्ट बहुत ही अनोखा है और मैं किस्मत वाला हूँ कि मुझे इस योजना में काम करने का मौका मिला। मैं पहले भी शिवम् के साथ काम कर चूका हूँ यह तीसरी बार है जब हम साथ काम करेंगे इसलिए मैं उनकी सोच पर पूरा भरोसा रखता हूँ डायरेक्टर शिवम् शर्मा ने कहा, अंग्रेज पुत्त एक बहुत ही बढिय़ा स्क्रिप्ट है जो कि मेरे दिल के बहुत ही करीब है। प्रोडूसर मयंक शर्मा ने कहा इन दिनों फिल्म बनाना शादियों और बेमतलब की कॉमेडी तक ही सीमित रह गया है, इसलिए हमने सोचा कि हम एक ऐसी योजना में अपना समय दे जो कि न केवल प्रसन्नचित फिल्म होगी बल्कि पूरे पंजाबी सिनेमा में ताजगी की एक नई लहर लाएगी। 

 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार